Gonda News:कोविड संक्रमितो में आई भारी गिरावट मात्र 19 पाॅजटिवि पाये गये है लेकिन पांच संक्रमितो की मौत एवं ब्लैक फंगस के पांव पसारने से लोग भयभीत

सुनील शुक्ला

गोण्डा। गोण्डा में जहां संक्रमितो की संख्या में भारी गिरावट आई है वही मरने वालों का सिलसिला जारी है आज जहां मात्र 19 पाॅजटिवि मरीज पाये गये है पांच संक्रमितो की मौत हो गयी है तथा ब्लैक फंगस के चलते एक महिला की इलाज के दौरान मेडिकल ट्रामा सेंटर में मौत हो गयी है।
बताते चले कि गोण्डा में कोरोना पॉजिटिवो की संख्या में काफी गिरावट आई है सोमवार को आई रिपोर्ट के अनुसार मात्र 19 पाॅजटिवि मरीज पाये गये है जिसके चलते कुल एक्टिव मरीजों की संख्या मात्र 487 रह गयी है। लेकिन मौतो के मामले कम होने का नाम नही ले रहा है पांच संक्रमितो की सोमवार को मौत हो गयी है। जिसके चलते मरने वालों की संख्या 211 पहुंच गयी है।
यही गोण्डा में ब्लैक फंगस ने भी पांव पसरना शुरू कर दिया है जहां ब्लैक फंगस से बिजली विभाग के अभियन्ता के मौत के बाद अब एक महिला की मौत हो गयी है। विकास खण्ड छपिया के ग्राम पंचायत हथिनी खास में 16 अप्रैल को महिला के जुकाम खांसी बुखार आने के बाद जांच कराई गयी थी उसके बाद पॉजिटिव पाये जाने के बाद घर पर ही होम आइसोलेट कराया दिया गया था। लेकिन हालत बिगड़ने के बाद 19 अप्रैल को जिला अस्पताल के कोविड वार्ड में भर्ती कराया गया था। वहां सुधार न होने पर एवं ब्लैक फंगस के लक्षण पाये जाने के बाद मेडिकल कालेज के ट्रामा सेंटर के लिए रेफर किया गया था जहां पर सत्य नारायण मौर्य की पत्नी का शनिवार को इलाज के दौरान मौत हो गयी है। जिससे जिले में मौत दर न घटने व ब्लैक फंगस के पाव पसारने से लोग भयभीत है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *