Gonda News:जायसवाल समाज ने कुल देवता भगवान श्री राज राजेश्वर सहस्त्रबाहु अर्जुन की जयंती धूमधाम से मनाई गई

कुलदेवता भगवान श्री राज राजेश्वर सहस्त्रबाहु अर्जुन की जयंती धूमधाम से मनाई गई

राम नरायन जायसवाल


गोंडा। आज हम सबके कुलदेवता भगवान श्री राज राजेश्वर सहस्त्रबाहु अर्जुन की जयंती कोविड प्रोटोकॉल के साथ सोसल डिस्टेंटिंग के साथ सादगी पूर्वक जायसवाल समाज गोंडा के पदाधिकारियों सदस्यों के साथ समाज के परिवार के लोगों ने कुलदेवता भगवान राजेश्वर सहस्त्रबाहु अर्जुन चित्र पर माल्यार्पण करके जगदीश जायसवाल के साथ जिला कमेटी के लोगों ने दीप प्रज्वलन कर के कार्यक्रम को प्रारंभ किया को पुष्प अर्पित करके धूमधाम से मनाई गई ।

जयंती इस मौके पर समाज के प्रतिभावान बच्चों को स्मृति चिन्ह सर्टिफिकेट कुछ पैसे भी देखकर किया गया सम्मान समाज के 5 बुजुर्गों हरिराम गुप्ता जगदीश जायसवाल मिश्री लाल जायसवाल मदन जायसवाल को साल अंग वस्त्र भेंट करके माल्यार्पण किया गया ।

सम्मान करने वाले में जिला अध्यक्ष आरके जायसवाल पवन जायसवाल अजीत जायसवाल,अनिल जायसवाल मनोज जायसवाल प्रदेश उपाध्यक्ष नवीन विलियम जायसवाल जो लखनऊ से आए थे समाज के आए हुए लोगों ने ली सदस्यता सहसवान अर्जुन की चित्र को अपने घर में लगा कर पूजा करने की कही गई ।

समाज के उत्थान के लिए विकास जायसवाल ने कहा संगठन को मजबूत करने के लिए नगर ब्लॉक का गठन सदस्यता अभियान परिवार की जनगणना अति जरूरी है साल में एक बार जयंती मनाने से जायसवाल समाज एकत नहीं होगा।

वही सभासद वंदना गुप्ता ने गुड्डू मल चौराहे का नाम बदलकर सहस्त्रबाहु अर्जुन रखने के लिए अपने नगर पालिका अध्यक्ष के पास प्रस्ताव रखेंगे नवीन जयसवाल ने कहा कि अपने जायसवाल समाज सहस्त्रबाहु अर्जुन चौराहे पर मूर्ति लगवाने के लिए हम एक ₹1 चंदा अपने जयसवाल समाज के हर घर के परिवार से लेकर उनके उत्थान के लिए कार्य करेंगे अपने समाज में लोग भेदभाव भुलाकर समाज को एक करने के लिए संगठन को मजबूत करे ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *