Gonda News:लाक डाउन के चलते पसरा रहा सन्नाटा,रोडवेज बसो के संचालन के बाद भी नही मिली सवारिया 90बसों में मात्र 19 बसे दिखी सड़क पर डीजल का दाम नही निकला

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। लाक डाउन के चलते पसरा रहा सन्नाटा चौराहे पर लगी विकेट पुलिस भी दिखी गायब,चौराहे पर ही टू व्हीलर वाहनों पर दो लोग बैठकर बिना मास्क के कोरोना जैसी महामारी से बचाव की उडाते रहे धज्जियां,रोडवेजो के संचालन के बाद भी सवारिया लाक डाउन के चलते गायब  रही है। 

गोंडा में लॉकडाउन को लेकर पसरा रहा  सन्नाटा चौराहे- चौराहे पर नहीं दिखी पुलिस जहां एक ओर  होमगार्ड डीजी गोंडा नोडल अधिकारी जिले में दौरे पर रहे  वही इस लॉक डाउन में चौराहे पर नहीं रही  पुुलिस विकेट टू-व्हीलर पर लोग बिना मास्क  बगैर हेलमेट के निकलते रहे हैं। वहीं दूसरी ओर रोडवेज बसो को  लाक डाउन में शासन ने चलने की अनुमति दी थी  90 बस में मात्र 19 बस विभिन्न रूटों के लिए  निकली परिवहन विभाग के  कर्मचारियो का कहना है कि सवारिया निकल नहीं रहे हैं वैसे गाड़ियां खड़ी हैं चार सवारी 6 सवारी लेकर रोडवेज बस कानपुर लखनऊ  तक जाने पर  डीजल का दाम भी नहीं आ रहा है।रोडवेज कर्मी  राजेश ने बताया परिवहन बसो के लाक डाउन में संचालन से  नुकसान हो रहा है। रोड पर रोडवेज चालक परिचालक भी नहीं दिखे।

बस के कंडक्टर से बात की गई तो उसने बताया कि गर्मी के वजह से हम लोग मास्क  नहीं लगा पाते हैं सवारियां भी नहीं मिल रही है। 6:00 बजे से हम नंबर लगा कर खड़े हैं मात्र 3 सवारियां मेरे गाड़ी में हैं हमें कानपुर जाना है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *