Gonda News:मराठा रेजीमेंट इलाहाबाद में तैनात लेफ्टिनेंट कर्नल इमरान सिद्दीकी का ब्रेन हेमरेज के चलते इलाज के दौरान निधन क्षेत्र में शोक

चिन्टू खान

गोण्डा। सेना में लेफ्टिनेंट कर्नल  के पद पर तैनात जिले के खोडारे थाना क्षेत्र के बनगंवा गांव निवासी इमरान सिद्दीकी उम्र 40 वर्ष पुत्र तजमुल्ल हुसैन के निधन से क्षेत्र में शोक की लहर व्याप्त है। इनके भाई आसिफ ने बताया की इमरान सिद्दीकी की वर्तमान तैनाती मराठा रेजीमेंट इलाहाबाद में थी। बीते 25 दिसंबर को ब्रेन हेमरेज का अटैक आने से यह गंभीर रूप से बीमार हो गए थे। इनका उपचार कमांड हॉस्पिटल लखनऊ में चल रहा था। बीते 26 जनवरी की रात दो बजे इनकी मौत हो गयी। दिवंगत लेफ्टिनेंट कर्नल इमरान सिद्दीकी मूलनिवासी शीतलगंजग्रंट शेखनपुरवा छपिया के थे।इनका आवास लखनऊ व एक मकान गौराचौकी बनगंवा में भी है।26 जनवरी को कमांड हॉस्पिटल लखनऊ में इनकी मौत होने के बाद इनका शव गौराचौकी के बनगवां गांव में लाया गया।जंहा सेना के अधिकारियों व जवानों की मौजूदगी में सलामी देकर इनका अंतिम संस्कार किया गया।

लेफ्टिनेंट कर्नल इमरान सिद्दीकी के निधन पर ब्लॉक प्रमुख बिंद्रा प्रसाद शुक्ला, सुरेश शुक्ला,राकेश  वर्मा,राधेश्याम वर्मा,मो सुहेल, अभिलाख वर्मा,पंचम वर्मा, सुभाष वर्मा, इश्तियाक अहमद मोहम्मद आजम अली, सगीर, नबील सिद्दीकी सहित तमाम लोगों ने शोक व्यक्त करते हुये इन्हे श्रद्धांजलि दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *