Gonda News:शोहदे ने छेड़छाड़ का अश्लील वीडियो शादी शुदा दलित युवती के भेजा ससुराल मां – बेटी ने लगाई फांसी

छः माह पूर्व छेड़छाड़ का अश्लील वीडियो का मामला पहुंचा था पुलिस के पास पुलिस ने कार्यवाई के जगह कराया था सुलह

आरोपी को पुलिस हिरासत में लेकर पूछ ताछ कर रही है

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। थाना क्षेत्र तरबगंज अन्तर्गत एक विवाहिता बेटी का अश्रलील वीडियो उसी गांव के एक युवक ने भेजी उसकी ससुराल प्रताड़ना से तंग दलित मां- बेटी ने लगायी फांसी शव गांव के बाहर कटहल के पेंड़ से लटकता मिलने से मचा हडकम्प सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा पूरे प्रकरण में पुलिस की लापरवाही खुल कर सामने आयी है छः पहले हुई थी पुलिस से शिकायत घटना की सूचना पर जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक ने भी घटना स्थल का दौरा कर जानकारी की है।

घटना मंगलवार बुधवार की रात की है।थाना क्षेत्र के रगड़गंज पुलिस चौकी क्षेत्र अन्तर्गत बेलसर गांव में दलित मां फूला देवी व उसकी बेटी खुशबू उम्र 22 वर्ष ने कटहल के पेंड़ से लटककर आत्महत्या कर लिया।देर रात में सूचना मिलते ही पुलिस प्रशासन में हड़कम्प मच गया।सूचना मिलते ही जिलाधिकारी मार्कण्डेय शाही व एसपी शैलेश कुमार पांडेय ने घटनास्थल पर पहुंचकर निरीक्षण किया।
मृतक महिला का पति दूसरे प्रदेश में रोजगार कर रहा था।
मृतक बेटी की शादी चार माह पूर्व कटरा बाजार थानाक्षेत्र के भूलभुलैया गांव में हुई थी। मृतक लड़की के चाचा के अनुसार गांव के लड़के सत्यम सिंह द्वारा लड़की को मैसेज भेजकर परेशान किया जाता था।आरोपी लड़के द्वारा लड़की का अश्लील वीडियो उसके पति के पास भी भेज दिया गया था ।जिसे लेकर परेशान लड़की ने अपनी मां से सारी बात बताई।

सत्यम सिंह द्वारा लगातार परेशान किये जाने व दबाव बनाए जाने की वजह से तंग आकर आखिरकार दोनो मां बेटी ने इस संसार को अलविदा कहने का निश्चय करते हुए फांसी के फंदे झूलकर आत्महत्या कर लिया।

थाना प्रभारी संतोष कुमार सरोज ने बताया मृतिका के चाचा पप्पू की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी युवक को हिरासत में ले लिया है व पूंछताछ की जा रही है।

मृतक के चाचा क्या कहते है
मृतका खुशबु के चाचा पप्पू पासवान के अनुसार गांव के एक युवक द्वारा जबर्दस्ती छेडछाड एवं दुष्कर्म का एक वीडियो बना रखा था इस सम्बन्ध छः माह पूर्व स्थानीय पुलिस चौकी रगड़गंज पर तत्कालीन चौकी प्रभारी से लिखित शिकायत करने पर कार्यवाही करने के बजाय जबर्दस्ती सुलह करवाया दिया था अगर उसी समय हुई होती कार्यवाई तो ऐसी घटना न होती।

दो दिन पहले युवक ने अश्लील वीडियो भेजी ससुराल

युवती खुशबु की शादी चार माह पूर्व घर वालों ने की थी लेकिन गांव का दबंग युवक शादी होने के बाद भी अश्लील वीडियो वायरल की धमकी देते हुए युवती से मिलने के लिए बराबर दबाव बना रहा था सोमवार को घर पर फोन कर मिलने के लिए दबाव डालते हुए वीडियो वायरल करने की धमकी दी थी मिलने से इन्कार पर ससुराल भेजा अश्लील वीडियो युवती ने मां से बताया जिसके उपरांत बदनामी के डर से मां-बेटी दोनों जान देदी।

पुलिस अधीक्षक क्या कहते है

पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय ने बताया है माँ बेटी ने गांव के ही एक युवक की प्रताड़ना से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *