Gonda Carnailganj News:मौसी के यहां युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में डूबने से हुई मौत फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम जांच में जुटी

मौसी के यहां युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में डूबने से हुई मौत फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम जांच में जुटी

परिजन ठेलिए पर शव लेकर जा रहे थे पुलिस ने एम्बुलेंस कराया उपलब्ध

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज,गोण्डा । मौसी के यहां आई एक युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में तालाब में डूबने से मौत हो गई परिजन शव को ठेलिए पर लिए जा रहे थे पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस सेवा उपलब्ध कराते हुए फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाकर मामले की जांच शुरू की है।

कोतवाली करनैलगंज अंतर्गत ग्राम सोनवार के मजरा गडरियन पुरवा की है। ग्राम कमालपुर निवासी पृथ्वीपाल की 17 वर्षीय पुत्री कुसुम अपनी मां के साथ मौसी बिट्टू देवी के यहां गडरियन पुरवा आई थी। मंगलवार की रात्रि वह बिना बताये किसी कार्य से बाहर निकली और पास के तालाब के पास पहुंच गई। जिसमे डूबकर उसकी मौत हो गई। विस्तर पर कुसुम के न मिलने से परिवार के लोगों ने छानबीन शुरू की, मगर कहीं पता नहीं चला। बुधवार की सुबह उसका शव पानी में उतराता दिखाई पड़ा। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को तालाब से बाहर निकलवाया। पुलिस ने युवती के साथ किसी प्रकार की कोई घटना होने के दृष्टिगत फोरेंसिक व डॉग स्क्वायड टीम को भी मौके पर बुलाकर मामले की जांच की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए गोंडा भेज दिया है।


कोतवाल प्रदीप कुमार सिंह ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया है। सीओ मुन्ना उपाध्याय ने बताया कि ग्रामीण व मृतका के परिजन शव को ठेलिया पर लेकर जा रहे थे। जिसपर पुलिस ने एम्बुलेंस बुलाकर एम्बुलेंस से शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *