Gonda Nawabganj News:कटरा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी ने डंफर व ट्रक को मारी टक्कर बडी दुर्घटना होते होते बची जाम से घंटों आवागमन रहा बाधित

अयोध्या मनकापुर रेल मार्ग के कटरा रेलवे स्टेशन पर मालगाड़ी ने डंफर व ट्रक  को मारी टक्कर बडी दुर्घटना होते होते बची  जाम से  घंटों आवागमन रहा बाधित
पंं.श्याम त्रिपाठी

गोण्डा।अयोध्या -मनकापुर रेल मार्ग के  कटरा रेलवे स्टेशन के शिवदयाल गंज तिराहे के पास कटरा रेलवे स्टेशन से मनकापुर की तरफ जा रही मालगाड़ी से कोयले से लदी डंपर जो कि रेलवे लाइन के किनारे खड़ी थी चपेट में आ जाने से डंपर और ट्रक दोनों क्षतिग्रस्त हो गए ।

इस मौके पर दोनों ड्राइवरों की जान बाल-बाल बच गई इस दुर्घटना से कटरा बस्ती मार्ग पर जाम लग गया और आवागमन बाधित हो गया स्थानीय लोगों की माने तो कोयला  रेलवे स्टेशन के बगल होने के चलते आए दिन ऐसी घटनाएं होने का भय बना रहता है। अगर डंपर पर ज्यादा लोग होते तो बड़ी दुर्घटना  हो सकती थी ट्रक चालक व डंफर चालक की लापरवाही से यह घटना हुई पर साईड देखने वाले अगर एक्टिव होते तो यह घटना नहीं हो सकती थी।
इस मामले के समबन्ध में  स्टेशन मास्टर कटरा शिवदयाल गंज रामसूरत ने  बताया की  इस घटना की रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को बता दी है रेलवे के नियमों के तहत जांच कर कार्रवाई की जाएगी जांच में  जो आएगा उसी आधार पर कार्रवाई होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *