Gonda Colonelganj News:भाई को राखी बांध वापस ससुराल जा रही बहन के गले से सोने की चेन मंगल सूत्र अज्ञात बाइक सवार युवक गले से खींच फरार

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज,गोण्डा । भाई को राखी बांधकर ससुराल वापस जा रही महिला की अज्ञात बाइक सवार युवक ने गले में पहनी सोने का मंगलसूत्र खींच कर फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी से मंगलसूत्र का पैसा वापस दिलाया।


 कोतवाली करनैलगंज की दो पुलिस चौकियों भम्भुआ व चचरी की सीमा पर ग्राम प्रहलादगंज में दिनदहाड़े एक महिला के गले से चेन स्नेचरों ने मंगलसूत्र को उड़ा दिया। सोमवार को दोपहर में ग्राम नकार चतरूपुर की निवासी नीतू अपने मायके गोसाईपुरवा से राखी बांधकर अपने घर वापस आ रही थी। रास्ते में बाइक सवार चोरों ने झप्पटा मार कर महिला के गले से मंगलसूत्र उड़ा दिया और फरार हो गए। महिला के शोर मचाने पर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए। पीड़ित महिला व प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार पुलिस आरोपी युवक को हिरासत में लेकर चचरी पुलिस चौकी ले आई। जहां महिला को बुलाकर आरोपी युवक से मंगलसूत्र की कीमत उसे दिला दिया।

चचरी पुलिस चौकी प्रभारी प्रदीप गंगवार ने बताया कि मामला संज्ञान में है। मगर महिला कार्रवाई नही चाहती थी उसने लिखित तहरीर नही दिया था। उसका मंगलसूत्र मिल गया है। बाकी आरोपी के विरुद्ध अलग से कार्रवाई की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *