Gonda Dhanepur News:राज्यमन्त्री पल्टू राम व विधायक विनय कुमार द्विवेदी ने सड़क निर्माण का किया उद्घाटन

राज्यमन्त्री पल्टू राम व विधायक विनय कुमार द्विवेदी ने सड़क निर्माण का किया उद्घाटन ।

प्रदीप कुमार शुक्ला 

मेहनवन, गोंडा ।अभी हाल ही राज्य मंत्री का दर्जा प्राप्त होने के बाद राज्य मंत्री पल्टू राम व विधायक विनय कुमार द्विवेदी ने संयुक्त रूप से प्रधानिन गंज से होते हुए मोती गंज से जुड़ने वाली सड़क निर्माण का उद्घाटन किया गया है।

उद्घाटन के इस कार्यक्रम में राज्य मंत्री ने कार्यकर्ताओं का अभिवादन स्वीकार किया, सभी से उन्होंने आत्मीय भाव से कुशल छेम जानने के साथ अन्य मुद्दों पर चर्चा की वे करीब आधे घण्टे कार्यक्रम में उपस्थित रहे उसके बाद उनका काफिला अपने गन्तव्य की ओर चला गया, लोगो के बीच चर्चा रही की मंत्री जी को अन्य कई कार्य कर्मो में सम्मिलित होना था इसलिए वे अधिक समय नही दे पाये।

इस सड़क निर्माण के उद्घाटन के लोगो में उम्मीद जगी है की मेहनवन की विधान सभा की अन्य सड़के जिनकी स्थिति बद से बदतर है उनका भी निर्माण कार्य शुरू कराया जाएगा, दूसरी तरफ विपक्षी खेमे में एक बात की चर्चा जोरों पर रही की अब जब चुनाव नजदीक आ रहा है तब सड़कों का निर्माण कराने के लिए उद्घाटन कर जनता का ध्यान अपनी ओर खीचने का प्रयास किया जा रहा है। लोगों का कहना है की कार्यकाल पूरा होने को है मगर विधान सभा मेहनवन की अधिकतर ग्रामीण सड़कें चलने लायक नही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *