Gonda News:अमरूद तोड़ने गई दो चचेरी बहिनो 6व 7 वर्षीय मासूम के साथ उसी गांव के युवक ने बारी-बारी से किया दुष्कर्म,मुकदमा दर्ज आरोपी फरार

राम नरायन जायसवाल

पुलिस ने पीड़िता बच्चियों के परिजनों के तहरीर पर मुकदमा दर्ज मेडिकल के लिए भेजा है गांव में आक्रोश को देखते हुए भारी सुरक्षा बल लगाया गया है 
गोण्डा। जिले में दो मासूम बच्चियों के साथ एक दरिन्दे द्वारा दिन दहाडे उठा ले जाकर बारी बारी से चचेरी बहिनो के साथ दुष्कर्म करने के बाद फरार हो गया है पीड़िता के परिजनों के तहरीर पर पुलिस ने पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू की है गांव में आक्रोश को देखते हुए  सुरक्षा  बल तैनात कर दिया गया है। 
बताते चले कि गुरुवार की शाम लगभग पांच बजे  थाना उमरी बेगमगंज  अंतर्गत एक ग्राम सभा में दो मासूम क्रमशः 6 वर्षीय तथा 7 वर्षीय चचेरी बहनों के साथ एक हवसी  दरिंदे ने दिन दहाडे  बारी-बारी से एक कमरे में ले जाकर दुष्कर्म  की घटना को अंजाम देने के बाद फरार हो गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर घटना की जांच शुरू कर दी है और बच्चियों को मेडिकल हेतु जनपद रवाना कर दिया है।

घटना के विषय में बताया जा रहा है कि एक ही परिवार की दोनों बच्चियां गांव के किनारे एक बाग में अमरूद तोड़ने गई थी वहीं पास में रह रहे शिवकुमार पुत्र राम शंकर ने मौका देख कर बहला  फुसलाकर उन बच्चियों को अपने कमरे में ले गया और उनके साथ दुष्कर्म  को अंजाम दिया है। थाना प्रभारी रत्न कुमार पाण्डेय ने बताया है कि दो मासूम बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना से समबन्धित शुक्रवार को दिन में लगभग बाहर बजे एक तहरीर पीड़िता के मांं के द्वारा दिए गए थे जिस पर तत्काल मुकदमा दर्ज कराते हुए दिन में एक बजे मेडिकल के लिए बच्चियों को  जिला मुख्यालय भेजा गया है। बच्चियों की हालत गंभीर होने पर। आरोपी घर छोड़कर फरार है तलाश जारी है। 
क्षेत्राधिकारी महावीर प्रसाद सिंह ने घटनास्थल का मुआयना किया और बताया कि बच्चियों को मेडिकल हेतु गोंडा भेजा जा रहा है तथा बलात्कार व धमकी  सहित पास्को एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अपराधी को जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल भेजा जाएगा।ग्रामीणो के आक्रोश को देखते हुए मौके पर पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। इस घटना को लेकर जिले में हडकम्प मच गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *