Lakhimpur- Kheri-News:एक सप्ताह से गायब युवक का खेत मे बंधे मचान पर लटकता मिला शव

एन.के.मिश्रा

धौरहरा (लखीमपुर-खीरी)।ईसानगर क्षेत्र के रठुरनपुरवा में एक सप्ताह पहले खेत को चारा लेने गया युवक गायब हो गया था। जिसकी परिजनों द्वारा लगातार की जा रही खोजबीन के दौरान गुरुवार को गांव के पड़ोस में ही एक गन्ने के खेत मे सेमल के पेड़ पर बंधे मचान पर उसका लटकता हुआ शव मिला।

जिसकी जानकारी पाकर पहुचीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज जांच शुरू कर दी है।ईसानगर के मजरा रठुरनपुरवा निवासी रामानंद (22) पुत्र छोटेलाल लोधी करीब 6 दिन पहले घर से खेत में काम करने के लिए निकला था। देर रात तक घर वापस न आने पर उसकी मां रामरानी, बहन मुन्नीदेवी व उसके बहनोई मुन्ना लाल उसी दिन से उसकी खोजबीन की पर उसका कही पता नही चल सका। गुरूवार की सुबह कुछ ग्रामीणों ने गाँव के पास ही गन्ने के खेत से बदबू आने की सूचना गांव में दी।

इस पर मां और बहन ने खेत के अन्दर जाकर देखा तो एक युवक का शव पेड़ पर बंधे मचान से लटकता हुआ मिला। जिसके कपड़ों से दोनों ने उसकी पहचान रामानंद के रूप में करते हुए पुलिस को सूचना दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेजकर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *