Gonda Gaura Chowki News: मछली का शिकार करने गये दो मासूम बच्चे तालाब में डूबे एक की मौत दूसरे का सीएचसी में चल रहा है इलाज

चिन्टू खान

गौराचौकी,गोण्डा। खोडारे थाना क्षेत्र के एक गांव के दो बच्चे गांव के एक तालाब में मछली का शिकार करने गये थे बच्चो का पैर फिसल गया दोनों बच्चे तालाब में गिर गये बाहर खडे बच्चे ने गुहार लगाई गांव से लोग पहुंच  दोनों बच्चों की निकाल सीएचसी लाये जहाँ पर डाक्टरों ने एक बच्चे को  मृत्यु घोषित कर दिया वही दूसरे का इलाज चल रहा है। 

प्राप्त जानकारी के अनुसार बृहस्पतिवार को थाना खोडारे के अंतर्गत चांदपुर ग्राम सभा के शिवपुर  मजरे के दो बच्चों का गाँव के पास तालाब में गुरुवार के सुबह लगभग दस बजे मछली पकड़ने के लिए कटिया लगा रहे थे कि अचानक  पैर फिसल जाने से डूब कर अमर दीप उम्र लगभग 11 वर्ष पुत्र राजेन्द्र पासवान की मौत हो गयी ।जबकि छोटू पुत्र श्याम लाल उम्र लगभग नौ वर्ष को ग्रामीणों ने जीवित निकाला तो ग्रामीणों व परिजनों ने दोनों बच्चो को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बभनजोत ले जाया गया तो वहां मौजूद चिकित्सक ने अमरदीप को मृत्यु घोषित कर दिया और दूसरे बच्चे का इलाज शुरू कर दिया।

मृतक परिवार ने बताया कि मृतक के पिता दिल्ली में है सबसे बड़ा यही लड़का था एक लड़का पांच वर्ष का है तथा तीन लडकिया है मृतक  के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है ।घटना की खबर लगते ही मृतक के घर ग्रामीणों कि भीड़ लगी है।

इस घटना की जानकारी जब प्रभारी निरीक्षक खोडारे प्रमोद कुमार सिंह से  दूरभाष के जरिए जानकारी करने पर उन्होंने बताया कि इस घटना की जानकारी हमे नही है घटना की जानकारी होते ही उचित कार्यवाही किया जायेगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *