Gonda News:मेगा इवेंट नायिका कार्यक्रम थानाध्यक्ष बनी छात्रा ने सुनी समस्या

 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा।मिशन शक्ति 3.0 के तहत मेगा इवेंट नायिका कार्यक्रम के आयोजन में सरयू कन्या पाठशाला की छात्रा दीपा कुमारी को थाने की कमान सौंपी गई व इस दौरान उसने लोगो की समस्याएं भी सुनी।

 

महिला थानाध्यक्ष पूनम यादव ने छात्रा दीपा कुमारी को सांकेतिक नायिका के रूप में अपने पद का कार्यभार सौंपा। छात्रा ने थानाध्यक्ष के रूप में महिलाओं से सम्बन्धित समस्याएं सुनीं तथा उसके निस्तारण के लिए निर्देशित किया।

 

इस अवसर पर हदीसुन निशा द्वारा पारिवारिक समस्या को लेकर शिकायती प्रार्थना पत्र प्रस्तुत किया गया,जिस पर तत्काल कार्यवाही के लिए सम्बन्धित को निर्देशित किया गया। कार्यक्रम में मौजूद महिला कल्याण अधिकारी फरहाना फातमा व जिला समन्वयक ज्योत्सना सिंह ने कहा कि सरकार द्वारा संचालित मिशन शक्ति अभियान के तहत महिलाएं व बालिकाएं स्वावलम्बी बन रही हैं। विद्यालय की अन्य छात्राएं यासमीन, फलक, सभा, मुस्कान, रेखा आदि ने भी महिला थानाध्यक्ष श्रीमती यादव से उनके कार्य व प्रक्रिया का अनुभव लेते हुए भविष्य में इस क्षेत्र में कैरियर बनाने संबंधी टिप्स भी लिए।

 


इस अवसर पर चाइल्ड लाइन प्रभारी आशीष मिश्रा, टीम मेंबर देव मणि मिश्र, सरयू प्रसाद कन्या पाठशाला की अध्यापिका श्रीमती प्रतिभा त्रिपाठी आदि की उपस्थिति रही।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *