Gonda Colonelganj News:वोटर लिस्ट से नाम जोडने व काटने को लेकर महिला बीएलओ से अभद्रता

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा
करनैलगंंज ,गोण्डा । निर्वाचन कार्य में ड्यूटी कर रही एक महिला बीएलओ के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। महिला ने उप जिलाधिकारी करनैलगंज को प्रार्थना पत्र दिया। जिस पर अब तक कोई कार्यवाही ना होने पर पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है।
विकासखंड करनैलगंज के ग्राम मसौलिया एवं कैथोली में बीएलओ का काम कर रही महिला निर्मला देवी वर्मा ने प्रार्थना पत्र में कहा है कि गत रविवार को उसके पति कहीं अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए चले गए थे। वह घर में अकेली थी और दिन में करीब ढाई बजे उसके घर पर कुछ लोग आ गए और उसे आवाज देकर बुलाया। उसके बाद उन लोगों गाली गलौज करते हुए कुछ परिवार का नाम वोटर लिस्ट से निकाल देने का दबाव बनाते हुए उसके साथ अभद्रता की और कुछ नाम बढ़ाने के लिए प्रपत्र दिया, जो जमा करने का दबाव बनाने लगे। उसका हाथ पकड़कर बलपूर्वक एठने लगे। तथा गाली देते हुए नौकरी से निकलवा देने की धमकी दी। जब उसकी पुत्रियां व पुत्र उसे बचाने दौड़े तो उन्हें भी मारने के लिए दौड़ा लिया। इस घटना के बाद पीड़ित महिला ने उप जिलाधिकारी करनैलगंज को मामले से अवगत कराते हुए प्रार्थना पत्र दिया।
जिस पर कोई कार्यवाही न होने पर महिला ने जिलाधिकारी एवं पुलिस अधीक्षक को प्रार्थना पत्र भेजकर कार्रवाई की मांग की है। उधर उपजिलाधिकारी ज्ञान चंद्र गुप्ता का कहना है कि महिला के साथ बदसलूकी का मामला जानकारी में है और आरोपियों पर कार्रवाई के लिए कोतवाली पुलिस को निर्देशित किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *