Gonda Mankapur News:पति-पत्नी में हुए विवाद को लेकर नव- विवाहित ने एक साल के दुध मुँहे बच्चे के साथ लगाई तालाब में छलांग दोनों की मौत

बी.के.ओझा

मनकापुर ,गोण्डा। परिवारिक विवाद से तंग आकर नव विवाहित ने एक साल के दुध मुँहे  बच्चे को लेकर गांव के तालाब में लगाई छलांग दोनों की हुई मौत कड़ी मशक्कत से पुलिस ने मां औऱ बेटे दोनों का शव तालाब से निकाला बाहर पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

बताते चलें कि मनकापुर कोतवाली क्षेत्र के  मधई पुर निवासी गीता उम्र 26 पति मैनेजर से बुधवार  शाम को दोनों में आपसी विवाद हुआ विवाद इतना बढ़ गया कि नवविवाहित  पत्नी एक  साल दुध मुँहे  बच्चे को लेकर गांव के ही बगल बने तालाब में छलांग लगा दी रात भर पति के अनुसार ढूंढा तलाश किया।  लेकिन गीता नहीं मिली बृहस्पतिवार को  सुबह शौच  के लिए गए ग्रामीणों ने तालाब में लाश उतराती  की बात बताई तब जाकर पति ने देखा की पत्नी डूब कर मर चुकी है अपने साथ में एक  साल के बच्चे को लेकर  गई थी। ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची मनकापुर पुलिस ने लाश को बाहर निकाला बच्चे की लाश को ढूंढने के लिए कड़ी मशक्कत करनी पड़ी करीब 4 घंटे बाद ग्रामीणों के सहयोग से शव को बाहर निकाला जा सका निकाल कर पंचनामा भर के पुलिस ने शव को पीएम के लिए भेजा है। 

प्रभारी निरीक्षक कोतवाली मनीष जाट ने बताया की परिजन की तरफ से कोई तहरीर नहीं मिली है तहरीर मिलते ही विधिक कार्रवाई की जाएगी। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *