Gonda khodare News:बिना डरे महिलाएं अपनी शिकायत हेल्प लाइन डेस्क पर दर्ज करा सकती है शिकायतकर्ता की पहचान गोपनीय:प्रभात वर्मा

गौरा चौकी ,गोण्डा ।मिशन शक्ति अभियान के तहत शुक्रवार को गौरा विधायक प्रभात वर्मा ने खोडारे थाना में फीता काटकर महिला हेल्प लाइन डेस्क का उद्घाटन किया। इस दौरान महिलाओं को आश्वासन दिया कि महिलाओं की सुरक्षा, सम्मान और स्वालंबन के किये गये वादो का योगी सरकार पूरा ध्यान रख रही है ।

मिशन शक्ति कार्यक्रम के तहत थाना स्थानीय क्षेत्र के विद्यालयों की छात्राओं व अन्य सम्भ्रांत महिलाओं की उपस्थिति में क्षेत्रीय विधायक प्रभात कुमार वर्मा व प्रभारी निरीक्षक थाना खोडारे के द्वारा सभी को मिशन शक्ति कार्यक्रम के बारे में जानकारी देते हुए व सरकारी हेल्पलाइन न0- 1090/181/1076/112/1098/102/108 से अवगत कराया गया।बिना डरे महिलाएं अपनी शिकायत हेल्प लाइन डेस्क पर दर्ज करा सकती हैं। शिकायतकर्ता की पहचान गोपनीय रखकर पीड़ित महिलाओं की समस्या का तत्काल निस्तारण किया जाएगा।

महिलाओ के आत्मरक्षा के बारे में बताया गया, विधायक द्वारा महिला थाना हाजा पर नवनिर्मित महिला हेल्पडेस्क कक्ष का उदघाटन किया गया।

कार्यक्रम में प्रभारी एन्टी रोमियो टीम उ0नि0 चंद्रशेखर प्रकाश सिंह मौजूद रहे और उनके द्वारा सभी को एन्टी रोमियो टीम के उद्देश्य व महिला शशक्तिकरण के बारे में जानकारी दी गयी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *