Lakhimpur Kheri News:महिलाओं का अपमान किया  सत्तारूढ़ दल ने

महिलाओं का अपमान किया  सत्तारूढ़ दल ने
एन के मिश्रा 
 लखीमपुर खीरी। समाजवादी महिला सभा की बैठक लोहिया भवन पर सम्पन्न हुई। बैठक में मुख्य अतिथि लोकसभा की पूर्व प्रत्याशी डा0 पूर्वी वर्मा ने नव मनोनीत पदाधिकारियों को मनोनयन पत्र वितरित करते हुए वर्तमान सरकार की महिला विरोधी कृत्यों पर निशाना साधा उन्होने कहा कि जिस तरह भाजपा की सरकार में पसगवां में महिला प्रत्याशी को नामांकन पत्र भरने से पूर्व महिला अस्मिता से खिलवाड किया गया जिससे हिन्दुस्तान की विदेशों में भी छवि खराब हुई।
      महिला सभा की जिला अध्यक्ष तृप्ति अवस्थी ने किसानों की लगभग एक वर्ष की लडाई के बाद जीत की सभी को बधाई दी और कहा कि वर्तमान सरकार में समाज का हर वर्ग पीडित है जिसमें सबसे ज्यादा महिलाएं और किसान परेशान है। महंगाई ने महिलाओं की रसोई का बजट बिगाड दिया है। निश्चित रूप से इस सरकार को गिराने में मुख्य भूमिका आधी आबादी की रहेगी।
       बैठक का संचालन महिला सभा की जिला महासचिव प्रख्याति खरे ने किया। बैठक में मुख्य रूप से बीना राज, मीरा बानों, पूनम यादव, ऊषा कश्यप, आरती सिंह जनवार, जुबेदा, प्रिया वर्मा, खैरून निशा, माया जायसवाल, बिटोला बेगम, तारा देवी, सीता मौर्या, अनीता यादव, शाजिया अल्वी, निशा सोना, लक्ष्मी शाक्य, गंगा देवी, निर्मला यादव, निशा शुक्ला आदि महिलाएं उपस्थित रही।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *