Gonda News: सड़क जाम कर रहे रोडवेज बस चालक ने मीडिया कर्मी से मारपीट कर मोबाइल छीनने का प्रयास करते हुए जान से मारने की दी धमकी 

सड़क जाम कर रहे रोडवेज बस चालक ने मीडिया कर्मी से मारपीट कर मोबाइल छीनने का प्रयास करते हुए जान से मारने की दी धमकी 
राम नरायन जायसवाल की रिपोर्ट
गोण्डा। गोण्डा रोडवेज बस स्टैंड के सामने सड़क पर जाम लगा रहे चालक को मीडिया कर्मियों ने समझाने की कोशिश में चालक ने मीडिया कर्मियों की मोबाइल छीन की हाथा पाई बस चढा जान से मारने की दी धमकी  मीडिया कर्मी किसी तरीके से अपनी जान बचा नगर कोतवाली पहुंच दी लिखित तहरीर पुलिस ने जांच की बात कही मुकदमा न दर्ज होने पर मीडिया कर्मियों में पुलिस के प्रति रोष।
 गोण्डा रोडवेज बस डिपो गाड़ी नंबर यूपी 43 टी5760 के बस चालक रोडवेज बस स्टॉप के सामने  रोड पर गाड़ी खड़ी करने से  जाम लगा रखा था।  पीछे कई गाड़ियां जाम में फंसी थी  बस चालक से पूछने पर रोड क्यों जाम कर रहे हो। आगे चौराहे से गाड़ी मोड़ कर रोडवेज बस स्टॉप के अंदर ले जा सकते हो इतने में बस से उतर कर चालक ने मीडिया कर्मियों  से  बदतमीजी और गाली गलौज मारपीट करने और मोबाइल छीनने का किया प्रयास का वीडियो डिलीट कर दीजिए नहीं तो अंजाम बुरा होगा रात विरात   मिलोगे गाड़ी चढ़ा देंगे। इतने में  रोडवेज बस स्टॉप के अंदर का   स्टाफ आकर रोडवेज चालक की ही तरफदारी करने लगें  दबंग रोडवेज बस चालक की।मीडिया कर्मियों ने चालक के विरुद्ध  नगर कोतवाली थाने में तहरीर दी है।
 कोतवाल पंकज सिंह ने कहा रोडवेज बस चालक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नही की गई है जिससे मीडिया कर्मियों में काफी रोष है।
जबकि चालक ने मीडिया कर्मियों के ऊपर बस चढ़कर
 जान से मारने की धमकी देते हुए देख लेने की बात कही है। वही रोडवेज चौकी इंचार्ज  ऋधिकेश मणि त्रिपाठी ने कहां रोडवेज बस चालक के खिलाफ की  जाएगी कार्रवाई ।
गोण्डा रोडवेज बस स्टैंड के सामने सड़क पर चालक बसे खडी कर घंटो इधर-उधर घूमते रहते हैं जिससे के चलते घंटो जाम में फसकर लोग दो -चार होते है। अगर किसी ने इन निरंकुश रोड वेज कर्मियों को हटाने की बात करते है तो इनके कोपभाजन का शिकार होने पडता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *