Gonda Chhpiya News:स्वामी नारायण छपिया मन्दिर में कार्य कर रहा मजदूर आया हाईटेंशन लाइन के चपेट में एक की मौत दूसरा घायल

संजय यादव

स्वामी नारायण छपिया,गोण्डा। स्वामी नारायण छपिया मन्दिर में हो रहे सुलभ शौचालय के निर्माण कार्य में लगे मजदूर की हाईटेशन विद्युत लाइन की चपेट में आने से एक की मौत हो गयी तथा दूसरे मजदूर की हालत गंभीर होने पर फैजाबाद रेफर किया गया है।

छपिया थाना क्षेत्र के अन्तर्गत स्वामी नारायण छपिया मन्दिर में सुलभ शौचालय का निर्माण कार्य चल रहा था उसमें लगे मजदूर अशोक कुमार पुत्र मोहन भाई 45 निवासी 28 विराट नगर सोसाइटी सूरत गुजरात व मोहन पुत्र राजिया 35 निवासी कसारवाडी कार्मी थाना छज्जन गढ जिला बासडा राजस्थान शनिवार सुबह लगभग 8 बजकर 30 मिनट पर सुलभ शौचालय के छत पर कोई कार्य कर रहे थे छत के ऊपर से गयी हाईटेशन लाइन के चपेट में आने से अशोक कुमार का गला कटकर अलग जा पडा वही मोहन लाइन के चपेट में आने से छत पर से नीचे गिर गया जिसके चलते गम्भीर रूप से घायल हो गया जिससे तत्काल सीएचसी छपिया लेकर गये जहां पर डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर होने पर फैजाबाद रेफर कर दिया है।
वही स्वामी नारायण छपिया महन्त देव प्रसाद दास जी के सूचना पर पहुंची छपिया पुलिस ने मृतक का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।
थाना प्रभारी छपिया राकेश सिंह ने बताया है कि हाईटेशन लाइन के चपेट में आने से मजदूर की मौत हुई शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *