Gonda Colonelganj News: मंडलायुक्त ने तहसील दिवस का किया औचक निरीक्षण,महिला से छेड़छाड़ व परेशान करने के मामले मेंं एफआईआर दर्ज कर मांंगा रिपोर्ट

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा  

करनैलगंज(गोंडा)। मंडलायुक्त ने तहसील दिवस का औचक निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने अधिकारियों व कर्मचारियों को निर्देश दिया कि आदत में सुधार करें।

शिकायतों का निस्तारण गुणवत्तापूर्ण व संतोषप्रद होना चाहिए। मंडलायुक्त एसवीएस रंगाराव नेे मंगलवार को आयोजित सम्पूर्ण समाधान दिवस के अवसर तहसील करनैलगंज पहुंचकर सम्पूर्ण समाधाान दिवस में की जा रही शिकायतों के निस्तारण की स्थिति का जायजा लिया। उपस्थित कुछ लोगों की शिकायतें भी सुनीं व उस पर तत्काल गुणवत्तापूर्ण ढंग से त्वरित निस्तारण के निर्देश दिए। आयुक्त ने कोविड-19 वैश्विक महामारी से बचाव व नियंत्रण के दृष्टिगत सोशल डिस्टेन्सिंग व मास्क लगाए जाने सहित सभी प्रोटोकाल का अनुपालन सुनिश्चित कराने के निर्देश देते हुए कहा कि मण्डल की सभी तहसीलों में सम्पूर्ण समाधान दिवस का आयोजन बंद कमरे में न करके खुले स्थान पर टेन्ट आदि लगवाकर किया जाय।

उन्होंने कहा कि सरकारी व प्राइवेट भूमि पर अवैध कब्जा करने वाले के विरूद्ध गुण्डा एक्ट के अन्तर्गत कार्यवाही की जाय। आयुक्त ने करनैलगंज सम्पूर्ण समाधान दिवस में आबादी, रास्ते आदि विवाद के मामले में लोगों की समस्या सुनते हुए उनका तत्काल गुणवत्ता पूर्ण निस्तारण किए जाने तथा जांच कार्यवाही से सम्बन्धित मामलों में दो दिन के भीतर मौके पर निरीक्षण कर कार्यवाई कर अवगत कराने के निर्देश दिए।

उन्होंने छेड़छाड़ व परेशान करने के एक प्रकरण में अपर पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया कि एफआईआर दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही करते हुए तत्काल वस्तुस्थिति से अवगत कराने के निर्देश दिए। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी राकेश सिंह, एएसपी महेन्द्र कुमार, मुन्ना उपाध्याय सीओ करनैलगंज, तहसीलदार करनैलगंज सहित अन्य सम्बन्धित अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *