Lakhimpur Kheri News:चलती ट्रेन में मोबाइल लूट कर कूदने वाला अभियुक्त गिरफ्तार

एन.के.मिश्रा 
लखीमपुर खीरी।जीआरपी लखीमपुर को मिली बड़ी सफलता,बीते दिनो ट्रेन में हुई लूट का जीआरपी लखीमपुर ने खुलासा कर दिया है ।जीआरपी ने नाबालिक अपराधी सहित मोबाइल को बरामद कर अभियुक्त को बाल सुधार गृह हरदोई भेज दिया है।
ज्ञात रहे कि बीती 26 अक्टूबर को व्यापार मण्डल के जिला मीडिया प्रभारी एवं पत्रकार गोपाल सिंघल के साथ गाड़ी संख्या 05088 में दिनदहाड़े दोपहर के समय सीतापुर से मैलानी आते समय चलती ट्रैन में ओयल के पास लूट हो गयी थी ।लूटेरा चलती ट्रेन से मोबाईल लूट कर कूद गया था।जिसका मुकदमा घटना वाले दिन ही थाना जीआरपी पर दर्ज कराया गया था। मुकदमा दर्ज होते ही जीआपी पुलिस हरकत में आ गयी थी जिसके चलते जीआरपी द्वारा चेकिंग के दौरान बुधवार के दिन खीरी हाल्ट स्टेशन से एक संदिग्ध युवक को रोककर उससे पूछताछ व उसकी तलाशी ली गयी तो उसके पास से एक काले रंग का सैमसंग मोबाईल बरामद हुआ Iपुलिस द्वारा सख्ती से पूछने पर आरोपी युवक ने अपना अपराध स्वीकार किया।
लखीमपुर जीआरपी थाना प्रभारी मणिकांत श्रीवास्तव ने बताया कि बीते दिनों हुई लूट की घटना के बाद से उनकी टीम आरोपी को पकड़ने के लिये उसकी तलाश में लगी हुई थी, आरोपी को खीरी हाल्ट स्टेशन से लूटे गये मोबाईल के साथ गिरफ्तार कर लिया गया है। अभियुक्त की पहचान रितिक कश्यप पुत्र लालता कश्यप निवासी झंकरावा थाना सिधौली सीतापुर के रूप में हुई है।आरोपी को न्यायालय के समक्ष पेश कर वहां से बाल सुधार गृह हरदोई भेज दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *