Gonda Colonelganj News: मोबाइल फोन पर प्यार की बातें करके युवती को भगाने की कोशिश युवक को पडी महंगी युवक की पिटाई कर युवती के परिजनों ने किया पुलिस के हवाले

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। एक युवती से फोन पर प्यार की बातें करके उसको बहला-फुसलाकर भगाने की कोशिश एक युवक को महंगी पड़ गई। युवती के परिजनों ने युवक को पकड़ने की पूरी योजना तैयार की और उसे पकड़ कर युवती समेत उसके परिवार की महिलाओं ने युवक की चप्पलों से जमकर धुनाई कर दी।

मामला कोतवाली करनैलगंज क्षेत्र के लखनऊ रोड का है। जहां संतोषी माता मंदिर के पास एक युवती फोन पर प्यार मोहब्बत की लच्छे दार बातें कर करके उसको भगाने का ख्वाब देखने वाले एक मनचले युवक को बुलाया और युवती के साथ उसके परिवार के करीब आधा दर्जन सदस्य युवती के इर्द-गिर्द घूमते रहे। युवती को फोन करके युवक में बताया कि वह मंदिर के पास खड़ा है। जल्दी से आ जाओ। युवती ने आगे बढ़ कर युवक के पास पहुंची थी कि उसके परिवारी जनों ने चारों तरफ से घेर कर युवक को पकड़ लिया और चप्पलों से धुनाई करना शुरू कर दिया। युवक के पकड़े जाने के बाद युवती ने खुद जबरदस्ती प्रेम जाल बनाने वाले युवक को पीटा। युवती ने बताया कि लगातार कई दिनों से वह उसके फोन पर लच्छेदार बातें करके परेशान कर रहा था। उसको दिल्ली-मुंबई घुमाने के लिए कहकर भगाने की फिराक में था। यह बात युवती ने अपने परिवार के लोगों को बताई और उसे पकड़ने की योजना बनाई गई।

पकड़े गए युवक ने बताया कि युवती का फोन नंबर एक दूसरे लड़के ने दिया था और कहा था कि इस लड़की को अपने प्रेम जाल में फंसाओ और लेकर भाग चलते हैं। हालांकि युवक की जबरदस्त पिटाई के बाद लोगों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। जबकि युवती के परिजन किसी प्रकार की कार्रवाई न करने की बात कह कर चलते बने।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *