Gonda Maskanwa News:पानी में उतरे हाईटेशन करंट की चपेट में आने से जीपीएल जिओ मोबाइल टावर पर काम करने वाले गार्ड की मौत

संंजय यादव

मसकनवांंं, गोण्डा। आज शाम मसकनवा बाजार संगम मैरिज हाल के बगल स्थित मोबाइल  जीपीएल जिओ टावर का गार्ड हाईटेशन लाइन के चपेट में आने से मौत हो गयी है मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

बताते चले कि छपिया थाना क्षेत्र के मसकनवा कस्बे में स्थित संगम मैरिज हाल के बगल जीपीएल जिओ  मोबाइल टावर में कार्यरत गार्ड ओम प्रकाश पुत्र राजा राम यादव 32 निवासी ग्राम बेनीपुर खंगलिया थाना मनकापुर कोतवाली रविवार शाम लगभग सात बजे टावर के अन्दर लगे बूथ में जाने के लिए टावर के चारों तरफ भरे पानी में अपना पैर रखा कि पानी में उतरे हाईटेशन लाइन के चपेट में आने से पानी में गिर पडा कुछ लोग देख रहे थे मसकनवा सब स्टेशन पर फोन मिलाया लेकिन प्रतिदिन की तरह फोन नही उठा लोग बाइक से पावर हाउस जाकर लाइन कटवा सूचना पर मौके पर मसकनवा चौकी से पुलिस पहुंच युवक को लोगों के सहयोग से सीएचसी छपिया पहुंचा जहा पर डाक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया है। 

लोगों की माने तो सुरक्षा की अनदेखी करके पैसे के लालच में गार्ड डियूटी करता था मोबाइल टावर के चारो तरफ कम से कम दो फिट पानी काफी दिनों से भरा टावर पर बिजुली सप्लाई के लिए  ग्यारह हजार हाईटेशन लाइट गयी है वह भी पानी की गिरफ्त में जिसकी अनदेखी करते हुए गार्ड डेली पानी में उतर टावर तक जाता है आज भी वैसा किया पानी में उतरे ग्यारह की लाइन के चपेट में आने से मौत हो गयी है।

 थाना प्रभारी संजय तोमर ने बताया कि मसकनवा कस्बे में संगम मैरिज हॉल के पास स्थित जीपीएल जिओ टावर पर गार्ड की ड्यूटी करने वाले ओम प्रकाश उम्र 32 वर्ष पुत्र राजाराम यादव निवासी ग्राम बेनीपुर खंगलिया थाना मनकापुर जनपद गोण्डा  करंट लगने से मृत्यु हो गयीं हैं  शव को कब्जे में लेकर  पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *