Gonda News:कैबिनेट मंत्री रमापति शास्त्री के PRO को एक करोड़ की रंगदारी, नहीं देने पर दी जाने से मारने की धमकी मुकदमा दर्ज

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। समाज़ कल्याण मंत्री रमापति शास्त्री के जन सम्पर्क अधिकारी वेद प्रकाश दूबे को मोबाइल पर मैसेज भेज कर एक करोड़ रुपए की मांग की गई है। रुपए न देने पर गोली मार देने की धमकी भी दी गई है।

इस मामले में श्री दूबे की तहरीर पर शनिवार को नवाबगंज  पुलिस द्वारा मुक़दमा दर्ज करते हुए मामले की जांच  शुरू की है। तहरीर के अनुसार बीते 26 अगस्त को दिन मे ग्यारह बजकर 29 मिनट पर मोबाइल नम्बर 9151320800से 1819004855 पर  श्री दूबे के मोबाइल पर टैक्स मैसेज आया जिसमे एक करोड़ रूपये की मांग करते हुए जान से मारने की धमकी दी थी इसके पढ ही रहे थे कि दोबारा फोन आ गया लेकिन आवाज नही आयी।इस धमकी का मैसेज आया था।इसके फ़ौरन बाद मैसेज भेजने वाले व्यक्ति द्वारा फोन भी किया गया था पर निजी व्यस्तता के चलते काल अटैण्ड नही हो पाया था। मैसेज पढ़ने के बाद जब पीआरओ द्वारा मैसेज भेजने वाले के नंबर पर काल किया तो मोबाइल स्वीच आफ था। जो अब तक बंद चल रहा है।


प्रभारी निरीक्षक भानु प्रताप सिंह ने बताया की कैबिनेट मंत्री के पीआरओ वेद प्रकाश दूबे निवासी नवाबगंज गिर्द  के तहरीर पर धारा 386,506,507,66 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया है   पुलिस शीघ्र ही मामले के खुलासा करेंगी।

पुलिस अधीक्षक राज करन नैय्यर ने बताया है कि जिस नम्बर से मंंत्री के पीआरओ को धमकी मिली थी वह अयोध्या का रहने वाला है जिस मोबाइल दुकान से सिम ली गयी थी उसे हिरासत मे लिया गया है राम भरत नाम से सिम थी उसको भी पूछताछ के लिए हिरासत मे लिया गया है उसकी दिमागी हालत ज्यादा ठीक नही है पूछताछ की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *