Gonda News:गोंडा में दलित बेटियों पर एसिड अटैक का आरोपी पुलिस मुठभेड़ में घायल गिरफ्तार

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। जिले के सबसे चर्चित परसपुर थाने के पसका गांव में तीन सगी दलित बहनों के ऊपर  एसिड अटेक मामले में आरोपी अभियुक्त आशीष कुमार उर्फ छोटू को पुलिस  व एसओजी टीम ने करनैलगंज हुजूरपुर मार्ग स्थित वैकुंठ नाथ महाविद्यालय के निकट  मुठभेड़ के दौरान मंगलवार की रात को गिरफ्तार कर लिया। मुड़भेड़ के दौरान अभियुक्त के दाहिने पैर में गोली लगी है। जबकि पुलिस सुरक्षित है।

मौके से एक देसी तमंचा व कारतूस भी बरामद किया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार सिंह ने बताया की पीड़िताओं के बयान में अभियुक्त आशीष कुमार उस छोटू का नाम प्रकाश में आया था। मोबाइल नम्बर से कालडिटेल से इसकी पुष्टि हुई थी। मुखबिरों से सूचना मिली कि अभियुक्त अपनी बहन विशेस्वर गंज बहराइच के यहा  से बाइक से आ रहा है। पुलिस घेराबंदी के दौरान उसे करनैलगंज हुजूरपुर मार्ग स्थित बैकुंठनाथ महाविद्यालय के पास देवापसिया मोड़ पर रोकने की कोशिश की इस दौरान उसकी बाइक फिसल गई और उसने पुलिस पर फायर करना शुरू कर दिया। जबाबी फायरिंग में गोली उसके दाहिने पैर पर लगीं। और उसे पकड़ लिया गया। मौके से देशी तमंचा व कारतूस भी बरामद किया गया है।

मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द कुमार व सीओ मुन्ना उपाध्याय खुद मौके पर मौजूद है।घायल अभियुक्त को करनैलगंज  सीएचसी में भर्ती करवाया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *