Gonda News:लव जेहाद कर 16 वर्षीय नाबालिग छात्रा मन्दिर के पुजारी की पुत्री को षडयंत्र के तहत पहुंंचाया दिल्ली तीन दिन बीतने के बाद भी पुलिस छात्रा को बरामद न कर सकी

सांंकेतिक चित्र

16 वर्षीय नाबालिग छात्रा मन्दिर के पुजारी की पुत्री का एक विशेष समुदाय के युवक  द्वारा षडयंत्र के तहत दो दिन हुए अपहरण को लव जेहाद से जोड़ कर देखा जा रहा है 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। जिले के छपिया थाना क्षेत्र के एक कस्बे से दो दिन पहले  मन्दिर के पुजारी की नाबालिग पुत्री हाईस्कूल की छात्रा के अपहरण के मामले में   एक विशेष समुदाय का नाम प्रकाश में  आने से पूरे क्षेत्र में हडकम्प मच गया है,इसको लव जेहाद से जोड़ कर देखा जा रहा पुलिस ने नामजद  मुकदमा दर्ज कर एक युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की  है। 

बताते चले कि छपिया थाना क्षेत्र के एक कस्बे से मन्दिर के पुजारी की पुत्री हाईस्कूल की छात्रा उम्र 16वर्ष शुक्रवार सायं लगभग चार बजे एका -एक घर से  गायब हो गयी।पुजारी उस समय मन्दिर में सायं पूजन- वन्दन की तैयारी में थे। घर पर परेशान पत्नी ने लडकी के गायब होने की सूचना पुजारी को दी तो उसके होष उड गये। उसने लगभग साढे छः बजे सूचना चौराहे पर मौजूद चौकी प्रभारी व एस ओ छपिया संजय तोमर को दी शंका जताई की लडकी का अपहरण हो गया है पुलिस ने ट्रेन सत्याग्रह को जरवल पुलिस को फोन कर रेलवे स्टेशन पर दिखवाई लेकिन लड़की मिली नही। 

पुजारी रात भर इधर ऊधर ढूढता रहा सुबह चौकी प्रभारी अरुण कुमार राय  को अपने मुहल्ले के ही विशेष समुदाय के  एक युवक को नामजद करते हुए तहरीर दी तो  उन्होंने थाने पर भेज दिया पुजारी थाने पर पहुंचा तो थाना प्रभारी संजय तोमर कही बाहर थे इस के चलते दिवान ने तहरीर लेते हुए यह कहा साहब आयेंगे तभी मुकदमा दर्ज हो पायेगा। 

चौकी प्रभारी ने नामजद अभियुक्त को उठाया तो जो मामला सामने आया कि लोगों के होश उड गये आरोपी ने उसे दिल्ली पहुंचा दिया है पुलिस ने नाबालिग छात्रा के आरोपी के मोबाइल पर बार बार  आ रहे फोन के नम्बर पर बात कि तो दिल्ली में होने की बात बता रही है लेकिन स्थान नही बता रही है।

 लोगो की माने तो इस मामले को लव जेहाद से जोड़ कर देखा जा रहा है हिन्दू धर्म को प्रभावित करने की साजिश के तहत पुजारी की नाबालिग छात्रा को एक विशेष समुदाय के द्वारा षडयंत्र के तहत अगुआ कर दिल्ली पहुंचा गया है इस साजिश में कई लोगों की जुड़े होने की बात सामने आ रही है। 

चौकी प्रभारी ने बताया है कि मोबाइल का सीडीआर निकलवाया जा रहा है जल्द ही छात्रा की बरामदगी के लिए   दिल्ली रवाना होगे। उन्होंने यह भी बताया है कि उक्त के समबन्ध में अपहरण पास्को एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। 

पुजारी का पूरा परिवार सदमें में है कही कोई अन होनी न हो जाए आज घटना के तीन दिन हो गये अभी तक पुलिस किस स्थान पर अपहरण कर्ता ने छात्रा को छिपा रखा है पता लगा न सकी है केवल दिल्ली में होने की बात कर रही है।

रविवार को मीडिया मे खबर आने के बाद छपिया पुलिस के कान पर जू रेगा है और चौकी प्रभारी नाबालिग छात्रा की खोज मे दिल्ली निकले है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *