Lakhimpur- Kheri-News:खेत पर गई नाबालिक 14 वर्षीय किशोरी के अपहरण का आरोप पिता ने समुदाय विशेष के चार लोगों को नामजद करते हुए दी तहरीर

सांंकेतिक चित्र

एन.के.मिश्रा

पलियाकलां( लखीमपुर खीरी) ।खेत पर शौच को गई युवती के अपहरण का आरोप लगाते हुए पीड़ित पिता ने कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। बालिका के पिता ने गांव के ही विशेष समुदाय के चार लोगों पर उसकी बेटी के अपहरण किये जाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने शिकायत को गंभीरता से लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।पिछले कुछ समय से जिले में महिलाओं के साथ हुईं घटनाओं को लेकर पुलिस प्रशासन खासा अलर्ट पर है। जहां पुलिस एक ओर वारदात के आरोपियों को पकड़ती है वहीं दूसरी ओर अपराधी फिर वारदात को अंजाम दे देते हैं।

इसी क्रम में पलिया तहसील के गांव अतरिया निवासी रामरतन पुत्र कंधई ने खेत पर गई उसकी बेटी को अगवा किए जाने का आरोप लगाया है। पुलिस को दी गई तहरीर में पीड़ित पिता ने कहा है कि अनुसूचित जाति का गरीब व्यक्ति है। पीड़ित के अनुसार रविवार की देर शाम उसकी 14 वर्षीय बेटी को विशेष समुदाय की एक महिला खेत की ओर लेकर गई जहां पहले से घात लगाए बैठे उसी समुदाय के चार युवकों ने उसकी बेटी को अगवा कर लिया। जब काफी देर बाद भी ग्रामीण की बेटी घर वापस नहीं पहुंची तो उसे उसकी चिंता हुई। पीड़ित ने पुलिस को दी गई तहरीर में चारों आरोपियों को नामजद करते हुए बेटी के साथ अनहोनी होने की आशंका जताई है। पीड़ित पिता ने पुलिस को तहरीर देते हुए मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की मांग की है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *