Gonda News:सौच के लिए गये किशोर की हत्या कर सरसो खेत में फेंकी गयी लाश,एक दिन पूर्व घर से हुआ था लापता

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। एक दिन पूर्व घर से शौच के लिए निकले चौदह वर्षीय नाबालिग का शव सरसो के खेत में मिलनें से परिजनों में कोहराम मच गया है पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बताया जाता है कि तरबगंज थाना क्षेत्र के उदवतनगर बरईपुरवा निवासी दौलत का 14 वर्षीय पुत्र अमर कुमार गुरुवार सुबह घर से शौच के लिए निकला था। इसके बाद से घर वापस नहीं लौटा। घण्टों तक खोजबीन करने के बाद भी पता न चलने पर परिजनों ने गुमशुदगी की सूचना थाने पर दी थी। इसके बाद गुरुवार को ही एसओ इन्द्रजीत यादव गांव पहुंचे थे और लोगों से पूछताछ भी की थी।
शुक्रवार सुबह शौच के लिए खेत गए लोगों ने अमर का शव सरसों के खेत में देखा तो सनसनी फैल गई। ग्रामीणों ने परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने बेटे का शव देखा तो कोहराम मच गया। पिता ने बताया कि बेटे के लापता होने के बाद गांव वालों ने उस जगह भी खोजबीन की थी, जहां शव पाया गया है।वही मृतक किशोर के गले में चोट के निशान पाये गये जिससे यह आशंका जताई जा रही है कि गला दबाकर हत्या करने के बाद शव फेका गया है।

एसओ इन्द्रजीत यादव ने बताया कि किशोर के गले पर चोट के निशान पाए गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण स्पष्ट हो सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *