Gonda Gaura Chauki News:पानी लेने गयी 14 वर्षीय नाबालिग बालिका को जबरन उठा ले गया युवक किया दुष्कर्म

सांकेतिक चित्र
पीड़िता रोती चिल्लाती रही लेकिन गांव में चल रहे डीजे के चलते आवाज सुनाई न देने पर नही मिल सका मदद् 
  
चिंटू खान
गौराचौकी ,गोण्डा।घर के पीछे लगे नल पर पानी लेने गयी एक नाबालिग बालिका को जबरन  गांव का ही  एक युवक उठा ले गया किया दुष्कर्म बालिका रोती चिल्लाती रही लेकिन  गांव में चल रहे डीजे के चलते आवाज न सुन पाने के चलते नही पहुँच सके मदद् के लिए  गांव के लोग।
बताते चले के खोडारे थाना क्षेत्र के एक गांव में एक चौदव वर्षीय नाबालिग बालिका रविवार रात्रि लगभग आठ बजे  घर के पीछे लगे नल से पानी लेने गयी हुई थी। इसी बीच उसी के गांव का एक उसे जबरदस्ती उठा ले गया नाबालिग लड़की रोती चिल्लाती रही लेकिन गांव में चल रहे डीजे के चलते आवाज सुनाई नही दी उस समय उसकी माँ खाना बना रही थी तथा डीजे का आवाज इतना तेज था की गांव के लोग भी कोई मदद् के लिए नही आ सकी इस बीच दुष्कर्मी युवक उससे जबरदस्ती दुष्कर्म करता रहा। किसी तरह बालिका उसके चगुल छूटी तो युवक धमकी देते हुए फरार हो गया कि अगर किसी से कहा तो जान से मार देंगे। नाबालिग बालिका खून से लथपथ अपने घर पहुंच सारी कहानी सुनाई तो परिजन काफी परेशान हो गये। किसी तरीके पुलिस को सूचना देने का बाद पुलिस ने पीड़िता के भाई से  तहरीर लेकर जांच शुरू की है।परिजनो ने बताया है कि मामले को सुलह समझौता कराने को लेकर अभी तक थाने पर बैठाये है मेडिकल जांच के लिए भी नही भेजा है न ही उपचार कराया गया है।
थाना प्रभारी खोडारे महेन्द्र सिंह ने बताया है कि मामले की जांच की जा रही है जल्द से जल्द आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जावेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *