Gonda News:नाबालिग किशोरी से कर रहा था दो साल से छेड़छाड़,टैंपो पर बैठा सुनसान जगह पर ले जाकर जबरदस्ती किया दुष्कर्म

सांंकेतिक चित्र

राम नरायन जायसवाल

मोबाइल फोन पर दी धमकी पांच लाख रुपये लगायी रेप की कीमत आडियो वायरल 25 दिन बाद मुकदमा दर्ज 

गोण्डा।गोण्डा कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत एक मोहल्ले में का  युवक लगातार दो वर्षो से नाबालिग लडकी से कर रहा था छेड़छाड़ टैमपो में बैठाकर सुनसान स्थान पर ले जाकर किया रेप और दी धमकी अगर मुकदमा लिखाया तो जान से मार देगे,यही नही मोबाइल पर धमकी देते हुए कहा दो चार महीने में छूट जाऊगा जो जरूरत हो तीन लाख पांच लाख बताओं पीड़िता का आडिओ  वायरल  पुलिस ने 25दिन बाद लिखा मुकदमा गिरफ्तारी न होने से सहमे लोग। 

बताते चले कोतवाली नगर के एक मुहल्ले मे टैमपो चलाने वाला एक व्यक्ति   दो साल से एक तेरह वर्षीय नाबालिग किशोरी से कर रहा था छेड़छाड़ 20 सितम्बर को जबरदस्ती  टेंपो पर बैठाकर सुनसान जगह पर ले जाकर जबरदस्ती दुष्कर्म किया। किशोरी को यह कहते हुए जान से मारने की धमकी दी की अगर किसी से बताया तो जान से मार दूगा।

इतना ही नही किशोरी की मां को यह जानकारी हुई तो वह 21 सितम्बर को कोतवाली पहुंच आप बीती बताई तो कोतवाली पुलिस तहरीर लेकर मामले की जांच क?ने की बात कह रोज कोतवाली दौडाते रहे इधर आरोपी मोबाइल फोन धमकी दी की जो दो- लाख तीन  की जरूरत हो बताओ आखिर मुकदमा लिखाओगी दो चार महीने में छूट जाऊगा और धमकी दी उसके बाद जान से मार दूंगा। 

जब कोतवाली पुलिस के पास दौड थक हार गयी तो0 3/10/2020 को पुलिस अधीक्षक से मिली उसके बाद भी कोई कार्रवाई न हो सकी 13 /10/2020 को मोबाइल नम्बर 8081292481पर फोन पर धमकी मिला कि तुम्हारे पति को जान से मार दूंगा अगर मुकदमा दर्ज कराया पीड़िता ने इसका आडियो बना कर वायरल करने के उपरांत पुलिस ने 376 ,504,506,3/4 पास्क एक्ट के तहत 15/10/2020 को मुकदमा दर्ज किया है। अब सवाल यह है कि पचीस दिनो से लगातार रेप पीड़िता किशोरी कोतवाली का चक्कर लगा रही थी लेकिन पुलिस को रहम भी न आयी।

सरकार के दावे बेटी बचाओ की हवा जब जिसके जिम्मेदारी हो वही निकालने में लगा हो तो सरकार के दावे कितने मजबूत होगे। इस समबन्ध में अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जावेगा। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *