Gonda News:बकरी चराने गये पांच मासूम बच्चे नहाते समय नदी में डूबे चार को ग्रामीणो ने बचाया ननिहाल आये एक मासूम की डूबकर मौत

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। थाना उमरी बेगम गंज क्षेत्र के एक गांव में पांच बच्चे गाँव से बाहर बकरी चराने गये थे कि इसी बीच नदी में उतर गये   उतरने के बाद पांचो बच्चे  डूबने लगे डूब रहे बच्चों की आवाज सुन ग्रामीण दौडे जिसमें  चार बच्चो  किसी तरह  निकाल कर बचा लिए  एक दस वर्षीय मासूम की डूबकर मौत हो गयी मौके पर पहुंचे लोगों ने डूबे बच्चे का शव खोज निकाला है। 

बताते चले कि मंंगलवार को थाना उमरी बेगम गंज के बरौली लालपुरवा के पांच बच्चे बकरी चराने गये थे इसी बीच पांचो बच्चे नदी में उतर नहाने लगे कि पांचो बच्चे गहरे पानी के चलते डूबने लगे डूब रहे बच्चो ने चिल्लाना शुरू कर दिया तो अगल बगल के ग्रामीण मौके पर पहुंच चार बच्चो को बचाने में सफल रहे है जबकि ननिहाल आये 10  वर्षीय कल्लू की नदी में डूबकर मौत हो गयी है। मौके पर पहुंची थाना उमरी बेगम गंज पुलिस ने मृतक मासूम बच्चे का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। 

अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार ने बताया कि उमरीबेगमगंज थाना क्षेत्र के बरौली गाँव के बकरी चराने गए 5 बच्चे डूब डूबने लगे 4 बच्चों को स्थानीय लोगो की मदत से बचा लिया। एक बच्चे की डूबकर मौत हो गयी है। मृतक बच्चा अपने ननिहाल आया था। खेलते समय डूब गया हैं। 

पुलिस ने मृतक 10 बर्षीय कल्लू के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज कार्यवाही में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *