Gonda Colonelganj News:नगर परिषद के सरकारी सुलभ शौचालय में दस वर्षीय मासूम बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद दुपट्टे से गला कसकर हत्या

मौके पर डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम सहित अपर पुलिस अधीक्षक पहुंचे,दो लोग हिरासत में

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज,गोण्डा । नगर के सरकारी शौचालय में मंगलवार दोपहर बाद दिनदहाड़े एक दस वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद उसी के दुपट्टे से उसकी हत्या कर दी गई। हत्यारा मौके से फरार हो गया। थोड़ी देर बाद एक लड़की जब शौच के लिए गई तो उसने लाश को देखकर शोर मचाया। मौके पर सैकड़ों की संख्या में लोग जमा हो गए। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

करनैलगंज नगर की घनी आबादी वाले मोहल्ले सकरौरा पूर्वी में बने नगर पालिका के सरकारी शौचालय में दोपहर बाद उस समय सनसनी फैल गई जब एक दस वर्षीय नाबालिग बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या कर हत्यारा फरार हो गया। थोड़ी देर बाद जब मोहल्ले की ही दूसरी एक लड़की शौच के लिए गई तो उसने शौचालय में शव देखकर शोर मचाया। तमाम लोग एकत्र हो गए। लोगों ने इसकी सूचना चेयरमैन प्रतिनिधि शमीम अच्छन को दी। उन्होंने मौके पर पहुंचकर पुलिस को सूचना दी। मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि लड़की के पैर में टेप लगा हुआ तथा उसके कपड़े खुले हुए थे। उसी के दुपट्टे से उसका गला कसा हुआ था। शौचालय के बगल से नाले के रास्ते किसी के भागने के पैरों के निशान थे।

शव की शिनाख्त कराई गई तो पता चला कि सकरौरा पूर्वी के निवासी मंजूर अहमद की नातिन इकरा 10 पुत्री इस्तियाक निवासी ग्राम भिम्भापुरवा का शव है। मृतका के नाना मंसूर अहमद ने बताया कि उसके दामाद की मौत हो गई तो करीब 12 वर्ष से उसकी मां अपने बच्चों के साथ अपने पिता मंजूर के घर रह रही है। बालिका के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या का कयास लगाया जा रहा है।

मौके पर पहुंचे कोतवाल संतोष कुमार सिंह, एसआई शिवशरण गौड़, एसआई अजय कुमार सिंह ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। कोतवाल ने बताया कि दुष्कर्म की पुष्टि पहले नही की सकती। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा। प्रथम दृष्टया हत्या का मामला है जिसकी जांच की जा रही है। मौके का निरीक्षण करने अपर पुलिस अधीक्षक शिव राज व करनैलगंज सीओ मुन्ना उपाध्याय के साथ कई थानाध्यक्ष भी पहुंचे। डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंची। पुलिस ने दो लोगों को हिरासत में भी लिया। तथा अगल बगल के सीसीटीवी कैमरे को खंगाला जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *