Lakhimpur- Kheri-News-आवारा पशुओं से खेत की रखवाली करने जा रहे दो चचेरे भाइयों की नाले मे डूबकर मौत

मौके पर पहुँचें ग्रामीणों ने दोनों के शवों को निकाला


गांव में मची अफ़रातफ़री,छाया मातम

एन.के.मिश्रा

धौरहरा (लखीमपुर खीरी)।ईसानगर थाना क्षेत्र के गांव चौंरा में शुक्रवार को करीब एक बजे छुट्टा जानवरों से खेतों की रखवाली करने घर से निकले दो चचेरे भाइयों की गांव के उत्तर में निकले नाले को पार करते समय डूबकर मौत हो गई।

सूचना पाकर मौके पर पहुँचीं पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।क्षेत्र के ग्राम चौंरा निवासी तेजपाल गौतम (22) पुत्र मिश्रीलाल व इंद्रेश (18) पुत्र सोबरन गौतम गांव के उत्तर करीब एक किलोमीटर दूरी पर छुट्टा जानवरों से अपने खेतों की रखवाली करने के लिए गए हुए थे। इसी दौरान कुछ दूर पहले ही निकले नाले में भरे पानी को पार करने लगे जिसमें दोनों डूब गए। जिसकी जानकारी किसी तरह से आस पड़ोस के खेतों में काम कर रहे लोगों को हुई। उनके शोर को सुनकर मौके पर पहुँचें ग्रामीणों ने कड़ी मशक्क़त के बाद दोनों को खोज निकाला। तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी।

सूचना पाकर मौके पर पहुँचीं पीआरवी 2894 व हल्का पुलिस ने दोनों के शवों को कब्जे में लेकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी थी। अचानक हुई घटना के बाद चौरा सहित नाले के किनारे पर बसे गांवों में अफ़रातफ़री का माहौल व्याप्त हो गया। वहीं एक ही पास रह रहे दोनों चचेरे भाइयों की मौत के बाद दोनों परिवारों में मातम छा गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *