Gonda News:नाली विवाद में पुलिस व ग्रामीण आमने-सामने,शिक्षक को चांटा मारने पर भड़के ग्रामीण डायल पुलिस के साथ की अभद्रता

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। थाना खरगूपुर के अन्तर्गत एक गांव में नाली निर्माण  विवाद को लेकर वर्तमान प्रधान व भावी प्रधान प्रत्याशी के समर्थक आपस में  हुए विवाद को लेकर पहुंची डायल 112 के सिपाही दोनो पक्षों के बीच बचाव कर रहे शिक्षक को   मारा चाँटा उत्तेजित ग्रामीणो ने डायल के गाड़ी के आगे ट्रैक्टर खडा कर काँटा हंगामा पुलिस के साथ अभद्रता मौके पर पहुंची भारी संख्या में पुलिस पांच लोगों को  हिरासत में लिया  है। 

मिली जानकारी के अनुसार, मंगलवार दोपहर थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत गौनरिया के मजरा तमहीपुरवा में वर्तमान ग्राम प्रधान नाली निर्माण कराने के लिए गांव पहुंचे, तभी दूसरे पक्ष से प्रधान उम्मीदवार ओंकारनाथ बाजपेई अपने दर्जनों समर्थकों के साथ पहुंच कर एक दूसरे  से भिड़ गए। इसी बीच किसी ने डायल 112 को सूचना दी, मौके पर पहुंची डायल 112 के सिपाही ने बीच-बचाव में एक शिक्षक को थप्पड़ मार दिया। जिससे ग्रामीण भड़क गए और पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए डायल गाड़ी के आगे ट्रैक्टर ट्राली खड़ी कर  रास्ता रोककर काफी उग्र हो उठे। 

लोगों की माने तो डायल के सिपाही के साथ अभद्रता  की सारे हदे पार हो गयी स्थित  बेकाबू होते देख सूचना पर खरगूपुर एस ओ राजकुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ गांव में पहुंच कर स्थिति पर काबू पाया। मौके पर भारी पुलिस के पहुंचने के बाद ग्रामीण गांव छोड़ कर भाग निकले है।

डायल हंड्रेड के पीड़ित सिपाही दया यादव ने बताया, कि पुलिस टीम के साथ गाली गलौज व काफी अभद्रता की गई है। 5 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, अन्य की तलाश जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *