Gonda News:शराब के नशे में सड़क के किनारे सात घंटे तक पडा रहा नशेडी सिपाही खुद अपने ही बने रहे तामाशबीन भेजा गया अस्पताल

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। आप जानकर हैरान हो जायेगे कि यूपी पी पी  में तैनात सिपाही नशे की हालत में सात घंटे सड़क के किनारे पड़ा पानी में  भीगता रहा लोगों के डायल करने के बाद भी मौके पर नही पहुंचीं एम्बुलेंस डायल 112 को फोन किया मौके पर पहुंची  पुलिस तो जेब से मिले आई  कार्ड से पता लगा की यूपीपी का है सिपाही अस्पताल  पहुंचाया गया  है। 

बताते चले कि  थाना नगर कोतवाली क्षेत्र के  लखनऊ हाईवे रोड पोर्टरगंज बाजार में  नशे में धुत सादी वर्दी में सिपाही बेहोशी हालत सड़क के किनारे पड़ा हुआ था। राहगीर मोटरसाइकिल से जा रहे  राजेश कुमार मिश्रा ने डायल 112 को फोन किया मौके पर पहुंची डायल के  सिपाहियों ने नशे में धुत व्यक्ति के जेब से पर्स में आई कार्ड मिला वीरेंद्र कुमार साहनी निवासी गोरखपुर खाकी को ही नहीं खाकी वालों की फिक्रनशेड़ी जान पुलिस देखने तक नहीं आई7 घंटे तक सड़क किनारे पड़ा रहा सिपाहीयूपी पुलिस गोरखपुर में तैनात है।

सिपाही के सड़क के किनारे पडे होने की लोगों की सूचना के बाद भी नहीं पहुंची एंबुलेंस तेज बरसात में पड़े पड़े भीगता रहा सिपाही लोगों  के हस्तक्षेप पर पहुंची डायल 112 से सिपाही को अस्पताल  भेजा गया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *