Gonda News:जिलाध्यक्ष के अगुवाई मेंं दो दर्जन से अधिक नौजवानों ने सपा की सदस्यता ली

संंजय यादव

गोण्डा।समाजवादी पार्टी कार्यालय गोण्डा में जिलाध्यक्ष पप्पू यादव की अध्यक्षता और अदनान अहमद खां के नेतृत्व में पार्टी कार्यलय पर दो दर्जन से अधिक नौजवानों ने सपा की सदस्यता ग्रहण किया ।

सपा जिलाध्यक्ष ने सदस्यता दिलाते हुए नौजवानों से कहाँ जब नौजवान संकल्प लेता है तब सत्ता परिवर्तन होता है। जिला सचिव राजेश दीक्षित ने कहा कि सूबे की वर्तमान सरकार के अत्याचारों से हर वर्ग परेशान है। गोण्डा नगर अध्यक्ष रवि यादव ने कहा कि छात्र, नौजवान, किसान की आश और विश्वास केवल अखिलेश यादव में है।

वर्तमान सरकार के अत्याचारों से छात्र नौजवान परेशान हैं। किसान आत्महत्या करने पर मजबूर है। अखिलेश यादव के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश का छात्र नौजवान और किसान खुशहाल हो सकता है। सदस्यता ग्रहण करने के बाद अदनान अहमद खां ने कहाँ की मैं पूरे मनयोग से पार्टी का जो भी निर्देश होगा उसका पालन करूंगा और 2022 में अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनाऊंगा।

इस मौके पर इस जिला उपाध्यक्ष राजेश्वरी प्रसाद चौधरी ,जिला महासचिव राजीव दीक्षित, हरिराम यादव, मंगल यादव, सोमनाथ तिवारी, आज्ञाराम पासवान, फहद अंजुम ,रिजवान हनीफ खान ,शाम सिद्दीकी ,करीम ,अजीज, फारुकी, अशर्शखान, दानिश ,अरशद, सिद्धार्थ ,कलीम, अनस अफसर, आज दर्जनों साथी उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *