Gonda News:दर्जनो महिलाओं को निःशुल्क गैस सिलेंडर व चूल्हा वितरित

जयदीप शुक्ला
गोण्डा।विकास खण्ड तरबगंज  अन्तर्गत हिन्दू युवा वाहिनी कार्यालय पर ब्लॉकध्यक्ष गोपाल सिंह ने क्षेत्र के दलित शोषित वंचित व विधवा महिलाओं को भारत सरकार द्वारा संचालित उज्जवला गैस योजना के अन्तर्गत दो दर्जन से अधिक महिलाओं को निःशुल्क गैस सिलेण्डर व चूल्हा वितरित किया।
कार्यक्रम के मुख्य अतिथि हियुवा के जिला मन्त्री अमोद सिंह रहे।
कार्यक्रम को सम्बोधित करते हुए गोपाल सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ का निर्देश है कि प्रत्येक घर को शासन द्वारा संचालित योजनाओं का लाभ शत प्रतिशत प्रदान हो।
साथ ही साथ प्रत्येक व्यक्ति को कोरोना से बचाव हेतु टीकाकरण पर भी बल दिया और कहा कि योगीजी के शासन में ही उत्तर प्रदेश में ज्यादा से ज्यादा विकास सम्भव हो सका है। अतः हम सबका यह कर्तव्य है कि हमसब मिलकर एक बार पुनः योगी जी को प्रदेश की कमान सौंप कर उत्तर प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने हेतु सतत प्रयास करें। संगठन मन्त्री अंकुर कौशल ने भाजपा सरकार की उपलब्धि गिनाते हुए सबका साथ सबका विकास सबका विश्वास पर कहा कि प्रत्येक जागरूक व्यक्ति का यह कर्तव्य है कि अपने साथ साथ समाज को भी जागरूक कर सरकार द्वारा संचालित योजनाओं को जरूरतमन्द लोगों तक पहुंचाने में संगठन से जुड़कर मदद अवश्य करें।
क्षेत्रीय महिलाओं ने भी निःशुल्क गैस प्राप्त कर प्रसन्नता व्यक्त कर मोदी व योगी सहित संगठन पदाधिकारियों को धन्यवाद ज्ञापित किया।
मौके पर सोनू सिंह,विक्की सिंह, प्रधान प्रतिनिधि सुसेला नवनीत सिंह,दीपू सिंह,शिवा यादव,भोला, अलखराम सहित सैकड़ों लोग मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *