Gonda News:घनश्यामपुर -गाय घाट मार्ग तीन किलोमीटर करोडो की लागत से बनी सडक तीन दिन पहले हुई पेन्टिंग लगी उजडने,डीएम से शिकायत के बाद जांच शुरू

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। सड़क निर्माण में भारी अनियमितता का मामला सामने आया लगभग पौने दो करोड़ की लागत से बनी सडक लोक निर्माण विभाग की पोल खोल कर रख दी मात्र तीन दिन पहले बनी सडक भर भरा कर उजडने लगी सड़क में पडे पत्थर पेटिंग के बाद भी नही ढके जा सके है।ग्रामीणों ने डीएम से की शिकायत जांच शुरू।

बताते चले विकास खण्ड छपिया के ग्राम पंचायत गाय घाट से घनश्यामपुर ग्राम पंचायत तक तीन किलोमीटर सड़क निर्माण कार्य प्रान्तीय खण्ड लोक निर्माण विभाग गोण्डा के द्वारा दो करोड़ रूपये की लागत से कार्य कराने का ठेका विभाग द्वारा विकास खण्ड छपिया के एक ठेकेदार को दिये गये थे। ठेकेदार द्वारा पत्थर बिछा सड़क पर तीन दिन पहले पेन्टिंग का कार्य कराया गया था। पेन्टिंग का कार्य ग्रामीणो की माने तो जेई जी एन यादव की मौजूदगी में हुआ था लेकिन सड़क पर पडे बडे बडे पत्थर पेटिंग के बाद भी सड़क पर उभरे हुए हैं।

यही नही पेन्टिंग भी उजडने लगी जिसको लेकर ग्रामीणो ने डीएम से शिकायत की तो लोक निर्माण विभाग के हाथ पाव फूल गये अधीक्षण अभियन्ता देवेन्द्र मणि ने सड़क निर्माण कार्य में अनियमितता को लेकर स्वयं जांच कर कार्य वाही की बात कही है।
गौरा विधान सभा के लगभग सडको का कार्य इसी ठेकेदार द्वारा कराया गया है जिसमे भारी अनियमितता के चलते लगभग सडको की गिट्टिया उखड चुकी है पीडब्लू डी विभाग व गौरा के एक जनप्रतिनिध की मिली भगत से सडक कार्यो मे जमकर बन्दर बाट हुआ है ।तमाम ग्रामीणो ने पीएमओ,सीएम,डीएम के टयूट्यर को हैन्डिल कर शिकायत दर्ज करायी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *