Gonda Wazirganj News:घर से स्कूल निकली छात्रा का बोलरो सवार चार नकाब पोष बदमाशो ने अपहरण कर दिया नशीला इन्जेक्शन छात्रा का चल रहा है इलाज

डाक्टर ओ.पी.भारती

वजीरगंंज ,गोण्डा।घर से  स्कूल गयी इंटर मीडियट की  छात्रा का नकाब पोष चार  बदमाशो ने अयोध्या हाईवे से  अपहरण कर बोलोरो पर लाद दिया नशीला इन्जेक्शन बेहोशी की हालात में  बलरामपुर के ओर लेकर जा रहे बदमाश लघुशंका के लिए बलरामपुर रेलवे फ्लाई ओवर पर उतरे थे कि छात्रा बोलोरो से उतर कर घर दी सूचना घर वालों ने जिला अस्पताल में कराया भर्ती चल रहा है इलाज अज्ञात अपहरण कर्ताओ पर मुकदमा दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी हुई है।  

वजीरगंज थाना क्षेत्र के एक गांव की इंटरमीडिएट की छात्रा (19) शनिवार सुबह घर से कालेज जा रही थी।  जब वह गोंडा- अयोध्या हाइवे से उतर कर स्कूल की तरफ बढ़ने  ही वाली थी कि सामने से सफेद कलर की बोलेरो आई और छात्रा को बुलाकर अयोध्या जाने का रास्ता पूंछा । छात्रा  रास्ता बता ही रही थी कि नकाबपोश चालक सहित चार अन्य लोगों ने छात्रा को खींचकर गाड़ी के अन्दर कर लिया और इंजेक्शन लगा दिया।वे बेहोशी की हालात में छात्रा को लेकर गोण्डा चले गये और उसके साथ मारपीट की। चारों ने  उसके बाद छात्रा के गांव के ही एक व्यक्ति को फोन करके बताया कि काम हो गया है।

गोण्डा स्टेशन के पास ओवरबृज पर चढ़ाई के पास चारों व्यक्ति उतरकर लघुशंका करने लगे। मौका पाकर छात्रा वहां से भागकर रेलवे स्टेशन पहुंची और अपने परिजनों को उक्त घटना के बारे में अज्ञात व्यक्ति के फोन से सूचना दी। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

प्रभारी निरीक्षक संतोष कुमार तिवारी ने बताया कि छात्रा की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *