Lakhimpur Kheri News:नकाबपोश बदमाशों ने असलहों की नोक पर राइस मिल में की लाखों की लूट, पुलिस अधीक्षक ने मौके का किया मुआयना

एन.के.मिश्रा

गोला गोकर्णनाथ (लखीमपुर-खीरी)। थाना हैदराबाद क्षेत्रान्तर्गत ग्राम दतेली में स्थित खेमचंद अग्रवाल की राइस मिल के गार्ड गनमैन रजनीश कुमार अवस्थी व राजेंद्र प्रसाद को गन प्वाइंट पर लेकर बंधक बनाकर करीब आधा दर्जन बदमाशों ने ऑफिस के ताले तोड़कर लूट की घटना को अंजाम देते हुए तोड़फोड़ की। घटना की सूचना पाकर पुलिस के उच्चाधिकारियों ने घटनास्थल का निरीक्षण कर अधीनस्थों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए।
गोला शहर शहर निवासी राइस मिल मालिक खेमचन्द अग्रवाल ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि बुधवार की रात्रि मिल में घुसे सशस्त्र बदमाशों ने सुरक्षा गार्डों को असलहों की नोक पर बंधक बनाकर उनके ऑफिस का ताला तोड़कर अंदर घुस गए। सेफ को तोड़कर उसमें रखी साढ़े तीन लाख की नगदी, चांदी के ग्यारह सिक्के, सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप, प्रिंटर, डीवीआर सहित काफी सामान लूट ले गए। घटना के पश्चात बदमाशों ने सुरक्षा गार्डों को रस्सी से बांधकर ऑफिस में बंद कर गए। सुबह जब अपनी ड्यूटी पर मुनीम गौरव गुप्ता पहुंचा तो उसने बंधे पड़े गार्डों को बन्धनमुक्त कर मिल मालिक को घटना की जानकारी दी। मिल मालिक ने तत्काल पुलिस को सूचना दी। पुलिस क्षेत्राधिकारी मोहम्मदी व थाना हैदराबाद एसओ ने सुबह घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद दोपहर में लगभग दो बजे अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस अधिकारियों को माजरा समझ में न आने के चलते लगभग चार बजे पुलिस अधीक्षक विजय ढुल ने भी दल बल के साथ मौके पर जाकर मुआयना किया। इसके बाद पुलिस अधीक्षक का काफिला थाना हैदराबाद पहुंचा जहां उन्होने अधिकारियों के साथ बैठक की और खुलाशे के लिए अपर पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में पुलिस उपाधीक्षक मोहम्मदी अभय प्रताप मल्ल, पुलिस उपाधीक्षक गोला एस एन तिवारी, कोतवाल गोला अरविंद पांडेय, एसओ हैदराबाद अजय कुमार शर्मा सहित क्राइम ब्रांच, डॉग स्क्वायड, फील्ड यूनिट फॉरेंसिक टीम को लगाकर घटना के खुलासे हेतु दिशा निर्देश दिए। फिलहाल इस घटना से क्षेत्र में दहशत का माहौल व्याप्त है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *