Gonda News:गोण्डा में 23 नवनियुक्त नलकूप चालकों को मिली नियुक्ति

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। बुधवार को जिले के नवनियुक्त 23 नलकूप चालकों को नियुिक्त पत्र वितरित किया गया। मुख्य कार्यक्रम एनआईसी गोण्डा में आयोजित हुआ। प्रदेश के  मुख्यमंत्री  योगी आदत्यिनाथ ने वीडियोकान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से लखनऊ से नवनियुक्त नलकूप चालकों को नियुक्ति पत्र प्रदान किया तथा उन्हें सम्बोधित किया।

एनआईसी में ही विधायक कटरा बाजार  बावन सिंह व विधायक मेहनौन  विनय द्विवेदी, जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल तथा सांसद गोण्डा के प्रतिनिधि रमाशंकर मिश्रा ने 15 नवनियुक्त नलकूप चालकों को अपने हाथों से नियुक्ति पत्र प्रदान किया। नियुक्ति पत्र  वितरण कार्यक्रम में प्रदेश के मुख्यमंत्री  योगी आदित्यनाथ ने  वीडियो कान्फ्रेन्सिंग के माध्यम से नवनियुक्त नलकूप चालकों को बधाई दी तथा उनसे संवाद स्थापित किया।

जिलाधिकारी डा0 नितिन बंसल ने कहा कि पारदर्शी प्रक्रिया के तहत चयनित नलकूप चालकों की नियुक्ति होने से जिले में किसानों की नलकूप विभाग से सम्बन्धित शिकायतों में निश्चित ही कमी आएगी और किसान भाइयों को समय से पानी की आपूर्ति हो सकेगी। एक्सईएन नलकूप एस0के0 सोनकर ने बताया कि जिले में 23 नलकूप चालकों की नियुिक्त हुई है, जिसके सापेक्ष 15 नलकूप चालकों को एनआईसी में नियुक्ति पत्र प्रदान किया गया है। उन्होंने कहा कि शीघ्र नलकूप चालकों को क्षेेत्र आवंटन कर उनकी सेवाएं लेनी शुरू कर दी जाएगीं।

नियुक्ति पत्र वितरण कार्यक्रम में अधीक्षण अभियन्ता नलकूप अजय मेहरोत्रा, पीडी सेवाराम चाौधरी तथा सहायक अभियन्तागण व नवनियुक्त नलकूप चालकगण उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *