Gonda Paraspur News:नूडल्स खाने से फूड प्वॉयजनिंग, छह बीमार चल रहा है इलाज

तारकेश्वर गुप्ता

परसपुर (गोंडा)। अकोहरी ग्राम पंचायत के गुलाब पुरवा मजरे में गुरुवार को नूडल्स खाने से एक ही परिवार के छह लोग फूड प्वॉयजनिंग का शिकार हो गए। सभी को पास के एक निजी अस्पताल ले लाया गया, जहां से डॉक्टरों जिला अस्पताल रेफर कर दिया।
गुलाब पुरवा में रहने वाली आशमा ने बताया कि वह अपने पति सफी, बच्चों रेहान व अयान के साथ गुरुवार को पटियाला जाने की तैयारी कर रही थीं। इस दौरान सुबह घर में नूडल्स बनाया था। घर के सभी लोगों ने नूडल्स खाया था। इसके थोड़ी देर बाद अचानक लोगों की तबीयत बिगड़ने लगी तथा सभी निढाल हो गए। किसी को उल्टी तो किसी को दस्त आने लगे। इससे गांव में हड़कंप मच गया।
आशमा ने बताया कि सफी (35) पुत्र बरसाती, रेहान (10) पुत्र सफी, सलमान (12), अलताब (10), कल्लू (8) पुत्र गण शमशाद, आशिया (20) पुत्री रसीद मोहम्मद की तबीयत ज्यादा खराब हो गयी। जिन्हें इलाज के लिये आनन-फानन में परसपुर कस्बा के एक निजी अस्पताल में लाया गया। जहां कल्लू व अलताब को छोड़ अन्य सभी की हालत नाजुक है।
डॉक्टरों ने सभी को जिला अस्पताल रेफर कर दिया है। इस संबंध में सीएचसी अधीक्षक डॉ. एमपी यादव ने बताया कि उन्हें घटना की कोई जानकारी नहीं है। सीएचसी में अभी तक इस तरह का कोई भी मरीज नहीं आया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *