Gonda Mankapur News: पंंचायत चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियोंं के बीच संंभावित उम्मीदवारो ने कसी कमर आयोजित की चाय चौपाल

मनकापुर, गोण्डा। आगामी ग्राम पंचायत चुनाव को लेकर प्रशासनिक तैयारियों के समकक्ष संभावित उम्मीदवारों ने भी तैयारियां तेज कर दी है।

इसी क्रम में शनिवार को बल्लीपुर ग्राम सभा में संभावित उम्मीदवार समाजसेवी राजेश पांडये ने चौपाल लगाकर वोटरों की नब्ज टटोली है। बताया जाता है कि विकासखंड मनकापुर के बल्लीपुर ग्राम सभा में कुल आठ मजरे मोकिया,चौधरीपुरवा, खरहनिया,कठुआ, गुलनुवा,हतवा आदि शामिल है समाजसेवी राजेश पांडये ग्राम प्रधान चुनाव को लेकर अभी से मतदाताओं की नब्ज टटोलने शुरू कर दी। इसी क्रम में पांडये ने बीते शनिवार को बल्लीपुर ग्राम सभा के सभी मजरे में स्वयं द्वारा आयोजित चाय चौपाल में बड़ी संख्या में ग्रामीण मतदाताओं को आमंत्रित कर गांव में यह संकेत दे दिया है कि उनके समक्ष कोई अन्य उम्मीदवार टिकने वाला नहीं है यदि किसी ने प्रयास किया तो निश्चय ही उम्मीदवार की जमानत जप्त हो सकती है शनिवार को चाय चौपाल में राजेश पांडये ने ग्राम प्रधान पद का चुनाव का ऐलान करके लोगों की धड़कने तेज कर दी है।उनके पक्ष में जुटी भीड़ इस बात का साफ संकेत दे रही है इससे बल्लीपुर गांव में ग्राम प्रधान की उम्मीदवारी की आस लगाए अन्य संभावित प्रत्याशियों की धड़कनें बढ़ गई है।

इस मौके पर दिलीप नेता, घनश्याम,सुरेश बरवार,राम चरन वर्मा, शेख दत्त मिश्रा, श्यामसुंदर मिश्रा,डॉ०माधव प्रसाद, रामकुमार, दिनेश वर्मा, बाल किशोर वर्मा, जोखु चौहान, राजकुमार मौर्या, दीनानाथ वर्मा, वीरेंद्र विशवकर्मा, इलियास, समीउल्लाह, तिलकराम चौहान, सहित सैकड़ों लोग शामिल रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *