Gonda News:जनपद में त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन 2021 निर्विघ्न संपन्न डीएम व एसपी ने दी बधाई

डीएम व एसपी ने प्रशासनिक अधिकारियों,निर्वाचन कार्मिकों को तथा जनता जनार्दन का आभार व्यक्त किया व दी बधाई

अभी एक लड़ाई और बाकी, कोविड-19 से मिलकर लड़ने की डीएम व एसपी ने की अपील

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। जनपद में त्रिस्तरीय पंचायत सामान्य निर्वाचन 2021 सकुशल और निर्विघ्न संपन्न हो गया जिसमें 1205 ग्राम प्रधान, 1614 बीडीसी, ग्राम पंचायत सदस्य 15410 तथा 65 जिला पंचायत सदस्यों के लिए निर्वाचन निर्विघ्न संपन्न हुआ।
जिला निर्वाचनधिकारी मार्कंडेय शाही तथा पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने नामांकन से लेकर मतगणना कार्य को सकुशल और निर्बाध ढंग से संपन्न कराने में अथक प्रयासों से लगे रहे समस्त प्रशासनिक अधिकारियों, निर्वाचन कार्मिकों तथा सुरक्षा कार्य में मुस्तैदी से डटे रहे सुरक्षा अधिकारियों और कर्मियों का आभार व्यक्त किया है तथा उन्हें निर्विघ्न पंचायत निर्वाचन संपन्न कराने के लिए बधाई भी दी है। इसके साथ ही जिलाधिकारी ने समस्त जनपद वासियों को निर्वाचन कार्य में सहयोग के लिए बधाई दी है।
जिलाधिकारी ने कहा है की तमाम चुनौतियों के बीच पंचायत चुनाव निर्विरोध संपन्न हो चुका है परंतु अभी एक लड़ाई और बाकी है। सजगता और कठोरता का पालन करते हुए कोविड-19 से जंग जीतना है जिसमें सभी जनपद वासियों का सहयोग अपेक्षित है। उन्होंने अपील की है कि समस्त जनपद वासी कोविड-19 का सख्ती से पालन करें तथा खुद भी सुरक्षित रहें और दूसरे की भी सुरक्षा करने में सहयोग करें। उन्होंने कहा कि जागरूकता व बचाव ही कोविड 19 के खिलाफ जंग में सबसे बड़ा हथियार है इसलिए सभी लोग शासन द्वारा जारी कोविड-19 प्रोटोकॉल का पालन करें और सुरक्षित रहें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *