Gonda News: दो सगे भाईयोंं मेंं पारिवारिक विवाद के चलते खूनी संंघर्ष बडे भाई की मौत छोटे भाई की हालत गंभीर

संंजय यादव

गोण्डा। परिवारक विवाद के चलते दो सगे भाई आपस में भिडे एक दूसरे के ऊपर गैडासे के हमले मेंं खूनी संंघर्ष बड़े भाई की मौत छोटे भाई की हालत गम्भीर जिला अस्पताल मे चल रहा है इलाज पुलिस की माने तो शराब के नशे मे धुत्त होने के चलते  छोटे  भाई पर  गड़ासे से वार करने के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।पुलिस ने शव को कब्जे मे लेकर पोस्टमार्डम के लिए भेजा है।

बताते चले कि शनिवार बीती रात को थाना छपिया के ग्राम मानिकरपुर में निवासी रामाधार वर्मा पुत्र बलराम वर्मा (40) वर्ष अपने छोटे भाई अर्जुन वर्मा उम्र (32) वर्ष ने परिवारिक विवाद के चलते  गडांसेसे हमला कर गम्भीर रूप से  घायल कर दिया इस खूनी संंघर्ष के दौरान दोनो भाईयो को धार दार हथियार गैडासे से चोटे आई थी पुलिस के अनुसार बडा भाई राम आधार हमला करने के उपरांंत मकान में छुप गया गांव वालों ने जब छत पर देखा तो निर्माणाधीन मकान के लिंटर से राम आधार अपने लुंगी से फांसी लगाकर आत्महत्या कर लिया था ।

मृतक के भाई राजेन्द्र ने बताया कि घायल अर्जुन को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है  इलाज जारी है। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस मृतक राम आधार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज  दिया है।
थानाध्यक्ष छपिया संजय कुमार तोमर ने बताया कि मृतक राम आधार व अर्जुन दोनों सगे भाई है मृतक शराब का आदी था हमेशा नशे में रहता था हमलावर भाई ने भाई पर हमले के बाद  स्वयं फांसी लगाकर जान दे दी है शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु मुख्यालय भेज दिया गया है अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *