Gonda News:पति ने पत्नी को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार मौत के घाट उतारा, खुद को भी मारी गोली दोनों की मौत

आपसी विवाद में मामला इतना बढा कि पति ने पत्नी को लाइसेंसी पिस्टल से गोली मार मौत के घाट उतारा, खुद को भी मारी गोली दोनों की मौत

  पुलिस अधीक्षक ने घटना स्थल का दौरा कर दिए जांच के आदेश, पिस्टल को लिया कब्जे में 

राम नरायन जायसवाल

गोण्डा। आपसी विवाद में मामला इतना बढ़ गया कि मार्बल व्यवसायी पति ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पत्नी को गोली मार  मौत के घाट उतार खुद को भी मारी गोली इलाज के लिए जिला अस्पताल ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, सूचना मिलते ही भारी पुलिस बल व फोरेंसिक टीम के साथ घटना स्थल पर पुलिस अधीक्षक ने दौरा कर मामले में जांच के आदेश दिए है।

 बताते चले कि मंगलवार को दिन लगभग  वजीरगंज थाना क्षेत्र के पेडराही निवासी कुलदीपक सिंह 42 का किसी मामले को लेकर पत्नी नीलम सिंह 40  से आपस में  विवाद हो गया पति ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से पत्नी पर गोली चला दी इस बीच खुद को भी गोली मार ली घर के अगल- बगल वाले दौडे घर केवल पति पत्नी ही थे मौके पहुंच  लोगो ने देखा पत्नी की मौत हो चुकी थी।  कुलदीपक सिंह गोली लगने से गम्भीर रूप से घायल थे तत्काल उनको लेकर लोग जिला अस्पताल भागे जिला अस्पताल पहुंचते ही डाक्टरों ने मृत्यु घोषित कर दिया ।

संदिग्ध परिस्थितियों में  दम्पत्ति की मौत के मामले में मृतक के भाई नगर कोतवाली क्षेत्र के विष्णुपुरी कालोनी निवासी प्रदीप कुमार  सिंह ने पुलिस को दी गई तहरीर  में कहा है कि उसके छोटे भाई कुलदीप सिंह और उसकी पत्नी नीलम सिंह पैतृक निवास पेड़राही में रहते थे। मंगलवार की सुबह करीब 10 बजे के आसपास  अपने लाइसेंसी रिवाल्वर को साफ कर रहे थे। अचानक हड़बड़ी में दो फायरिंग हो गई। जिसमें एक गोली उसके भाई और दूसरी पत्नी नीलम को लग गई।मृतक की गोण्डा में मार्बल की दुकान है। 

पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।     घटना की जानकारी होते ही पुलिस अधीक्षक शैलेश कुमार पाण्डेय, अपर पुलिस अधीक्षक महेंद्र कुमार, थानाध्यक्ष वजीरगंज संतोष तिवारी मौके पर पहुंचे। 

अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने बताया है कि दंपति की पिस्टल से चली गोली के इंजरी से मौत हुई मौके पर खुद पुलिस अधीक्षक ने दौरा कर जांच के आदेश दिए है। जिस पिस्टल गोली चली है उसको कब्जे में ले लिया गया है फोरेंसिक टीम भी मौके पर पहुंच घटना के समबन्ध में जांच शुरू कर दी है। 
मृतक के तीन बच्चे शिवानी, शिवांगी व रजत हैं। शिवानी की शादी हो चुकी है। बाकी दोनों बच्चे दिल्ली में पढ़ रहे हैं और वर्तमान समय में अपने बड़े पिता के परिवार के साथ जिला मुख्यालय पर ही रह रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *