Gonda Colonelganj News: सड़क दुर्घटना में पति की मौत का सदमा पत्नी नहीं बर्दाश्त कर सकी पति की अर्थी उठने के बाद फांसी लगाकर जान दे दी

एसपी सिंह / ज्ञान प्रकाश मिश्रा

करनैलगंज(गोंडा)। सड़क दुर्घटना में पति की मौत का सदमा पत्नी नहीं बर्दाश्त कर सकी। सोमवार की रात में पति की अर्थी उठने के बाद मंगलवार की सुबह पत्नी ने भी मौत को गले लगा लिया। मृतक की पत्नी ने फांसी लगाकर अपनी जान दे दी।

सोमवार को गोंडा-लखनऊ मार्ग पर हुई सड़क दुर्घटना में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गयी थी। वहीं दो लोग गम्भीर रूप से घायल भी हुए थे। जिन्हें सीएचसी मुस्तफाबाद में भर्ती कराया गया था। जहां पर उनका इलाज अभी चल रहा है। गोंडा लखनऊ मार्ग भम्भुआ चौकी अंतर्गत ग्राम अहिरौरा के पास का है। जो एक बाइक पर सवार होकर माधवराज, इरफान निवासी सकरौरा नगर व गोलू निवासी मीरगंज जरवल कस्बा बहराइच से करनैलगंज आ रहे थे। ग्राम अहिरौरा के पास पहुंचे ही थे। अचानक बाइक के आगे एक सांड आ जाने से बाइक टकरा गई। जिसमे दो लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए और एक व्यक्ति माधवराज कि मौके पर ही मौत हो गयी। और परिवार वालों में कोहराम मच गया। उसकी पत्नी को यह दुख सहन भी नही हुआ।

मंगलवार की सुबह करीब 11 बजे मृतक माधवराज की पत्नी अर्चना 25 ने अपने पति के गम में फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। माधवराज की शादी 2 वर्ष पूर्व करनैलगंज के कुम्हरगढ़ी से हुई थी। लड़की के पिता का कहना है कि हमारी बेटी ने अपने आप से खुदखुशी की है। हमे पुलिस केश नही करना है। मृतक माधवराज का एक बेटा भी है। परिवारी जनों ने अंतिम संस्कार कर दिया। कोतवाल राजनाथ सिंह ने बताया कि मामला जानकारी में नही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *