Gonda News:पति -पत्नी विवाद मेंं चचेरे भाई से अवैध समबन्ध का आरोप लगाते हुए पति ने अपने ऊपर डाला एसिड झुलसा दोनो जिला अस्पताल मेंं भर्ती

पति – पत्नी पर अपने चचेरे भाई से अवैध  समबन्ध का आरोप लगाते हुए अपने ऊपर डाला एसिड झुलसा पत्नी को भी आई चोटे दोनो जिला अस्पताल में भर्ती 

गोण्डा। थाना कौडिया बाजार के एक गांव में पत्नी के ऊपर अपने चचेरे भाई से अवैध समबन्ध का आरोप लगाते हुए दोनो में हुआ  विवाद इतना बढा की  खुद अपने ऊपर शौचालय में प्रयोग करने वाला एसिड डाल लिया जिसके चलते झुलस गया पत्नी को भी गले में चोट आयी है दोनो  को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है,सूचना मिलते ही अपर पुलिस अधीक्षक ने जिला अस्पताल का दौरा किया है। 


बताते चले थाना कौडिया बाजार के एक गांव के पिंटू उर्फ अजय सिंह 26 अपने पत्नी मीना 24 के साथ पंजाब रह रहा था दोनों की लव मैरिज शादी हुई थी  दोनों से दो बच्चे इस बीच पिंटू अपने चचेरे भाई को पंजाब बुलाया रोजी रोटी के चक्कर  में  पति को शक हो गया कि हमारे भाई से  पत्नी के अवैध समबन्ध है दोनों में विवाद हो गया मीना पंजाब से बीस दिन पहले घर आ गयी पति रविवार को  घर पहुंचा तो पत्नी से विवाद होने लगा।मामला इतना बढ़ गया कि  शौचालय के प्रयोग में आने वाले एसिड को डालकर पति अपने आप को मारने की कोशिश करने लगा इस बीच छिना झपटी में तेजाब गिर गया  जो उसके आख सहित शरीर पर पड गया। पत्नी के गले में भी चोट का निशान है पत्नी का आरोप है शराब के नशे में धूत होकर हमारे पति ने देवर के साथ अवैध समबन्ध का हवाला देते हुए गले में रस्सी डालकर गला कस के मारने के प्रयास में गले में चोटे आई है। दोनों को पहले स्थानीय सीएचसी रूपईडीह में भर्ती कराया गया था। जहा से डाक्टरों ने जिला अस्पताल के लिए रेफर किया था जहाँ दोनो को  भर्ती कराया गया है। 


जिला अस्पताल के डाक्टर 
जिला अस्पताल के डाक्टर ए.के.त्रिपाठी ने बताया कि रविवार को रूपईडीह  सीएचसी से रेफर होकर पति-पत्नी आये ऐसिड अटैक का मामला है पति के बाई आख में एसिड पडा है आख के डाक्टरों द्वारा इलाज किया जा रहा पत्नी के गले में चोट का निशान है दोनो को भर्ती कर लिया गया है। 


अपर पुलिस अधीक्षक महेन्द्र कुमार ने अस्पताल का दौरा कर दोनो का हाल जानते हुए बताया की पत्नी का व्यौहार पति के साथ ठीक न होने के चलते दोनो में विवाद के चलते  पति पिंटू अहियाचेत सीरपुरवा ने शौचालय में प्रयोग होने वाले ऐसिड को अपने ऊपर डालने के प्रयास में उसके आंख में एसिड पडने के चलते जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है पत्नी के गले में पर भी  चोट के निशान दोनो का इलाज चल रहा है हालात खतरे से बाहर हैं पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *