Lakhimpur- Kheri-News: संदिग्ध परिस्थितियों मे लटकता मिला लापता युवक का शव

सांंकेतिक चित्र

एन.के.मिश्रा

निघासन, लखीमपुरखीरी। डेढ़ सप्ताह पूर्व घर से लापता हुये युवक का शव एक गन्ने के खेत में लगे पेड़ से संदिग्ध परिस्थितियों में लटकता पाया गया। परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को सूचना दी।मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये जिला मुख्यालय भेजा है। पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रदीप वर्मा ने मौका मुआयना कर परिजनों के बयान लिये वहीं फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल के नमूने भी लिये हैं।

क्षेत्र के गांव बिहारी पुरवा निवासी शिवनाथ ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि बीते 25 सितम्बर को दोपहर करीब दो बजे उसका छोटा बेटा सुशील कुमार (23) घर से खेत के लिये गया था। शाम तक वापस न आने पर उसकी तलाश शुरु की लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल सका। पास पड़ोस के गांवों व खेतों में काफी खोजबीन की। इस बावत उसने पुलिस को गुमशुदगी की तहरीर भी दी थी। मंगलवार सुबह जब वह गांव के दक्षिण स्थित अपना गन्ने का खेत देखने गया था। तभी पड़ोस के पैकरमा लाल के गन्ने के खेत से बदबू आने पर उसे कुछ शंका हुई। बदबू वाले स्थान पर जाकर देखा तो पाया कि सुशील का शव क्षत-विक्षत हालत में गोल्डमोहर के पेड़ की टहनी में रस्सी के सहारे लटक रहा था।

शव पुराना होने का कारण तीक्ष्ण दुर्गंध आ रही थी। सूचना पर पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रदीप वर्मा, निरीक्षक अपराध नरेंद्र सिंह, दरोगा करुणेश शुक्ला ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिये जिला मुख्यालय भेजा है। वहीं फोरेंसिक टीम प्रभारी सुमित पाण्डेय ने घटना स्थल के नमूने लिये हैं। इस बावत पुलिस क्षेत्राधिकारी प्रदीप वर्मा ने बताया कि शव को पीएम के लिये भेजा गया है। रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जायेगी, अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *