Lakhimpur Kheri News:उत्तराखंड चमोली त्रासदी में प्रभावित परिवारों से मिलने पहुंचे डीएम-एसपी

प्रभावित व लापता परिवारों को हर संभव मदद उपलब्ध कराएगा प्रशासन : डीएम

एन.के.मिश्रा

लखीमपुर खीरी । डीएम शैलेंद्र कुमार सिंह ने एसपी विजय दुल के साथ उत्तराखंड चमोली त्रासदी में जिले की तहसील निघासन के लापता व प्रभावित परिवारों के परिजनों से मुलाकात की।

शनिवार को डीएम-एसपी ने तहसील निघासन के ग्राम सुथना-बरसोला, कड़िया व सिंगाही का भ्रमणकर उत्तराखंड के चमोली त्रासदी के प्रभावित व लापता परिवारों से मुलाकात कर ढाढस बंधाया। उन्होंने सरकार द्वारा लापता व प्रभावित परिवारों के लिए की जा रही कार्यवाही एवं मुहैया कराए जाने वाली मदद के संबंध में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि इस कठिन वक्त में पूरा प्रशासन पूरी मुस्तैदी के साथ खड़ा है। परिवारों को हर संभव मदद कराने के लिए प्रशासन पूरी तरह कटिबद्ध है।

उन्होंने कहा कि उत्तराखंड के चमोली में उप्र सरकार द्वारा गठित टीम ( जिले के एसडीएम भी शामिल) लापता लोगों के संबंध में तपोवन पावर प्रोजेक्ट स्थल ग्राउंड जीरो पर पहुंचकर जानकारी जुटाने में तत्परता से काम कर रही है। वहां होने वाली हर गतिविधि के संबंध में सभी संबंधित परिवारों को अवगत भी कराया जा रहा।

इस दौरान उपजिलाधिकारी निघासन ओम प्रकाश गुप्ता, पुलिस क्षेत्राधिकारी निघासन प्रदीप कुमार वर्मा सहित पुलिस एवं राजस्व विभाग के अधिकारी कर्मचारी मौजूद रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *